गुरुवार, 19 सितंबर 2024

लखनऊ : टेक्नीशियन ने शादी का झांसा देकर युवती का किया यौन शोषण।।||Lucknow : Technician sexually exploited a girl by promising to marry her.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
टेक्नीशियन ने शादी का झांसा देकर युवती का किया यौन शोषण।।
दो टूक : लखनऊ के थाना निगोहां के एक गांव की रहने वाली युवती को प्रेम जाल में फसाने के बाद शादी का झांसा देकर आरओ टेक्निशियन ने चार साल यौन शोषण किया। युवती ने शादी का दबाब बनाया तो टेक्निशयन ने शादी से इंकार कर दिया। जिसके बाद युवती ने अपनी मां के साथ निगोहां थाने पहुंचकर पुलिस से लिखित शिकायत कर आरोपी पर कार्रवाई की मांग की। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस आरोपी आरओ टेक्निशियन के विरूद्ध मुकदमा दर्ज उसने कर तलाश में जुट गयी है।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार थाना निगोहां के क्षेत्र की रहने वाली युवती ने बताया की उसके पिता मजदूरी करते है और मां भी घरों में काम करके परिवार चला रही है। चार साल पहले निगोहां के ककुहा खेड़ा गांव के रहने वाले टेक्निशियन जय करन मौर्य से उसकी मुलाकात हुई।।
जिसके बाद उसे जय करन ने अपने प्रेम जाल में फसाने के बाद शादी करने का झाँसा देकर कई जगहों पर ले जाकर उसके साथ पत्नी जैसे संबंध बनाए और युवती के मुताबिक आरोपी जय करन ने उसकी मांग में सिंदूर भरकर उसे यह कहकर मंगलसूत्र पहनाया कि अब तुम मेरी पत्नी हो गई और बहुत जल्द परिवार से बात करके पूरे रस्मो रिवाज से शादी कर लूंगा। युवती के मुताबिक इसी बीच जय करन उसे कई बार बाहर घुमाने भी ले गया और वहा पर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। पीड़िता का आरोप है कि बीते चार सितंबर को उसने आने वाले दिनों में शादी करने की बात की तो आरोपी जय करन ने शादी करने से मना कर दिया और गाली गलौज व मारने की धमकी दी। 
थाना प्रभारी अनुज तिवारी ने बताया पीड़ित युवती की तहरीर पर आरोपी युवक के विरूद्व मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गयी है।