बुधवार, 4 सितंबर 2024

लखनऊ :चोरों ने बंद घर ताला तोड़कर उड़ाया हजारों की नगदी समेत लाखों का मॉल।।||Lucknow: Thieves broke into a closed house and stole cash worth thousands and a mall worth lakhs.||

शेयर करें:
लखनऊ :
चोरों ने बंद घर ताला तोड़कर उड़ाया हजारों की नगदी समेत लाखों का मॉल।।
दो टूक : लखनऊ के थाना आशियाना क्षेत्र में बेखौफ चोर ने बंद पड़े मकान की दीवाल फांद कर अंदर घुसे और हजारों की नगदी समेत कीमती जेवरात चोरी कर फरार हो गए । घटना के वक्त मकान मालिक और किराएदार लखनऊ से बाहर गए हुए थे । घटना की जानकारी होने पर स्थानीय थाने में लिखित शिकायत दी । 
विस्तार:
थाना आशियाना क्षेत्र अंतर्गत सेक्टर - आई स्थित दो मंजिला मकान के भूतल पर अपनी पत्नी संग रहने वाले एक निजी कंपनी से सेवानिवृत्त बुजुर्ग डॉ० प्रकाश चन्द्र राम का बेटा नोएडा में रहता है । डॉ० प्रकाश चंद्र राम की माने तो वह हर माह अपने बेटे के पास नोएडा जाते रहते हैं इसलिए सुरक्षा के दृष्टिकोण से उन्होंने अपने मकान का प्रथम तल किराये पर दे रखा है । बीती 21 अगस्त को वह अपनी पत्नी संग कार से नोयडा गए हुए थे, इसी बीच उनका किरायेदार भी अपने गाँव चला गया । 29 अगस्त को लखनऊ लौटे किरायेदार ने उन्हे फोन पर घर में चोरी की जानकारी दी । चोरी की सूचना पाकर नोयडा से लखनऊ लौटे बुजुर्ग ने घर में हुई चोरी को देख कर मंगलवार स्थानीय आशियाना थाने पहुंच कर मामले की लिखित शिकायत दी । पीड़ित बुजुर्ग की तहरीर पर मुकदमा दर्ज के पुलिस चोरो की तलाश में जुटी है । वहीँ बुजुर्ग ने बताया कि चोर उनके घर से 50 हजार की नगदी समेत दो सोने की अंगूठी और चांदी के आभूषण चोरी कर ले गए है ।