शनिवार, 28 सितंबर 2024

लखनऊ : आशियाना क्षेत्र में एक ही रात में चोरों ने दिया चोरी की तीन घटनाओं को अंजाम।||Lucknow: Thieves committed three incidents of theft in one night in Ashiana area.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
आशियाना क्षेत्र में एक ही रात में चोरों ने दिया चोरी की तीन घटनाओं को अंजाम।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के आशियाना  क्षेत्र में बेखौफ चोरो ने एक ही रात में एक निजी कार्यालय समेत दो गुमटियों का ताला तोड़ हजारो की नगदी समेत कीमती सामान चोरी कर फरार हो गए । चोरी की जानकारी होने पर पीड़ितों ने स्थानीय थाने पर लिखित शिकायत दी । पीडितों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है । 

आशियाना थाना क्षेत्र के एलडीए कॉलोनी सेक्टर - एच में अपने परिवार संग रहने वाले मनीष कुमार सिंह की माने तो उन्होंने अपने मकान के निचले हिस्से में अपना कार्यालय बना रखा है । शुक्रवार सुबह जब वह अपना कार्यालय खोलने गए तो देखा कि कार्यालय का ताला टुटा हुआ था और मेज की दराज में रखे कागजात जमीन पर बिखरे पड़े थे व काउंटर में रखे पांच हजार से अधिक रूपये चोरी हो गए थे । वहीं चोरों ने दूसरी घटना को अंजाम देते हुए कासिमपुर पकरी में रहने वाले व पान गुमटी संचालक दीपू पुत्र स्व० अशर्फी लाल की गुमटी का ताला तोड़ चोर कांटर के गल्ले से 15 सौ रूपये नगदी समेत हजारों रुपए कीमत की सिगरेट व तंबाकू की डिब्बिया चोरी कर ले गए । इन सब के इतर चोरो ने कानपुर रोड के एलडीए कॉलोनी सेक्टर जी - में रहने वाले कुमुद भाटिया पुत्र तुलसी भाटिया की दुकान का शटर तोड़ चोरों ने तीसरी घटना को अंजाम दिया । चोर गल्ले में रखे करीब 4 से 5 हजार रुपये की नगदी चोरी कर ले गए । चोरी की जानकारी होने पर पीड़ितों ने स्थानीय आशियाना थाने में लिखित शिकायत दी । पीडितों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी है ।
आशियाना इंस्पेक्टर छत्रपाल सिंह ने बताया कि पीड़ितों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज आधार पर चोरो का तलाश की जा रही है ।