मंगलवार, 10 सितंबर 2024

लखनऊ : सड़क दुर्घटना मे दो युवक घायल,एक की मौत दूसरे की हालत नाजुक।।||Lucknow: Two youths injured in a road accident, one dead and the other in critical condition.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
सड़क दुर्घटना मे दो युवक घायल,एक की मौत दूसरे की हालत नाजुक।।
चोटिल युवक का ट्रामा सेंटर में चल रहा था इलाज।
दो टूक : लखनऊ के थाना मानक नगर क्षेत्र में सोमवार दोपहर अज्ञात वाहन की टक्कर से चोटिल  युवक की ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान मौत हो गई । मृतक के भाई की लिखित शिकायत पर मानक नगर पुलिस अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अग्रिम विधिक कार्यवाही में जुटी है ।

मानक नगर थाना प्रभारी अजीत सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि तालकटोरा थाना क्षेत्र अन्तर्गत राजाजीपुरम के रहने वाले अतुल गुप्ता पुत्र राजेन्द्र गुप्ता के अनुसार सोमवार दोपहर करीब 12.30 मानकनगर थाना क्षेत्र स्थित सीएमएस स्कूल के आरडीएसओ रोड स्थित रेस्टोरेंट से पैदल घर जा रहे उनके बड़े भाई 32 वर्षीय अंकुश गुप्ता को अज्ञात वाहन टक्कर मार कर फरार हो गया । अंकुश को चोटिल अवस्था में इलाज के लिए ट्रामा सेंटर पहुँचाया गया जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया । मृतक के छोटे भाई अतुल गुप्ता के मुताबिक उनका भाई अंकुश एक रेस्टोरेंट में वेटर की नौकरी करता था । मृतक के परिवार में पत्नी शालिनी और एक सात वर्षीय बेटा है । मृतक के छोटे भाई की लिखित शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी है ।