सोमवार, 16 सितंबर 2024

लखनऊ :कनौसी रेलवे क्रॉसिंग के पास नहर मे मिला सड़ा गला शव।||Lucknow:A decomposed body was found in the canal near Kanausi railway crossing.||

शेयर करें:
लखनऊ :
कनौसी रेलवे क्रॉसिंग के पास नहर मे मिला सड़ा गला शव।
मानक नगर थाना क्षेत्र का मामला।
दो टूक : लखनऊ के थाना मानक नगर क्षेत्र के कनौसी गांव के रेलवे ट्रैक के निकट नहर में एकत्र कूड़े के ठेर में सोमवार जीर्णछीर्ण अवस्था में एक अज्ञात अधेड़ का शव नहर में उतराता दिखा । नहर में शव देख इलाके में हड़कंप मच गया । स्थानीय लोगों की मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी । सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को नहर से निकलवा पहचान कराने का प्रयास किया । शव की पहचान न होता देख पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । 


मानक नगर थाना क्षेत्र के बाराबिरवा नहर चौकी अंतर्गत कनौसी रेलवे ट्रैक के किनारे नहर में एकत्र कूड़े के ठेर में सोमवार पूर्वाह्न एक अज्ञात अधेड़ का शव देख क्षेत्र में हड़कंप मच गया । स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची मानक नगर पुलिस ने क्षत विक्षत शव को नहर से बाहर निकाल कर शिनाख्त कराने का प्रयास किया । काफी प्रयास के बाद भी शिनाख्त न होता देख पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । बाराबिरवा पुलिस चौकी इंचार्ज अरविंद सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक की उम्र लगभग 45 वर्ष होगी । मृतक ने दाहिने हाथ में कडा, सफेद टी शर्ट व ग्रे कलर का लोवर पहन रखा था । शव करीब एक सप्ताह पुराना लग रहा है । मृतक की पहचान नहीं हो सकी है । शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया । पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के उपरांत अन्य बातें स्पष्ट होंगी ।