शनिवार, 28 सितंबर 2024

लखनऊ :बीमारी से तंग अधेड़ ने स्वयं को गोली मार कर किया सुसाइड।।||Lucknow:A middle aged man fed up with illness committed suicide by shooting himself.||

शेयर करें:
लखनऊ :
बीमारी से तंग अधेड़ ने स्वयं को गोली मार कर किया सुसाइड।।
दो टूक : लखनऊ आलमबाग क्षेत्र के ओमनगर मुहल्ले में रहने वाले व वर्षों से कैंसर की बीमारी से जूझ रहे अधेड़ ने शनिवार सुबह घर के कमरे में अवैध तमंचे से खुद को गोली मार कर आत्म हत्या कर ली । सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने तमंचे को कब्जे में लेकर मृतक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
विस्तार:.
थाना आलमबाग क्षेत्र अंतर्गत ओमनगर स्थित मकान संख्या - 557/ 16ख में अपनी बुजुर्ग मां, पत्नी शशि व बेटी संग रहने वाले 56 वर्षीय पुष्पेंद्र सिंह सिकरवार पुत्र स्व० राजेंद्र सिंह सिकरवार बीते 15 वर्षों से कैंसर की गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे । शनिवार सुबह पुष्पेंद्र सिंह ने अपने घर कमरे में .315 बोर के तमंचे को खुद की कनपटी पर सटा कर स्वयं को गोली मार आत्महत्या कर ली । गोली की आवाज सुन पूरे घर में हड़कंप मच गया । मृतक पुष्पेंद्र की बुजुर्ग माँ ने घटना की जानकारी अपने परिवार संग अलग रह रहे अपने अन्य बेटों जितेंद्र और सतेंद्र सिंह को दी । भाई को गोली लगने की सूचना पाकर पहुंचे भाई सत्येंद्र ने मामले की सूचना पुलिस को दी । सूचना पाकर मौके पर पहुंची आलमबाग पुलिस ने तमंचे को कब्जे में लेकर मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के भेज दिया ।
आलमबाग इंस्पेक्टर एस एस महादेवन ने बताया कि स्थानीय चौकी प्रभारी अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है ।