गुरुवार, 26 सितंबर 2024

लखनऊ :दुष्कर्म की शिकार युवती हुई गर्भवती,सामने आया मामला,रिपोर्ट दर्ज।||Lucknow:A rape victim became pregnant,The matter came to light, a report was filed.||

शेयर करें:
लखनऊ :
दुष्कर्म की शिकार युवती हुई गर्भवती,
सामने आया मामला,रिपोर्ट दर्ज।।।
दो टूक : लखनऊ के कोतवाली मोहन लालगंज क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली युवती को दबंग युवक ने जबरन झाड़ियों में ले जाकर दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना लिया और मुंह खोलने पर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। कुछ दिन बाद युवती की अचानक से तबियत बिगड़ने पर परिजन अस्पताल लेकर गये तब उन्हे बेटी के गर्भवती होने की जानकारी हुई। जिसके बाद परिजनो के होश उड़ गये। परिजनो के पूछने पर युवती ने उन्हे पूरी घटना के बारे में बताया। परिजन शिकायत लेकर युवक के घर गये तो उन लोगों ने अभद्रता करते हुई पिटाई कर पीडिता के मॉ,पिता को भगा दिया। मजबूर पीड़िता की मां ने थाने मे तहरीर देकर एफआईआर दर्ज कराया।।
विस्तार:
कोतवाली मोहनलालगंज के एक गांव की रहने वाली किसान की पत्नी ने तहरीर देते हुए पुलिस को बताया जनवरी 2024 में उसकी बेटी खेत में पिता को खाना देने जा रही थी तभी उसे अकेला देखकर दबंग मनीष यादव निवासी मनोहरापुर मोहनलालगंज ने झाड़ियो में घसीट ले गया और बेटी के साथ जबरन दुष्कर्म कर उसका अश्लील वीडियो बना लिया। किसी से कुछ भी बताने की धमकी देते हुए मौके से भाग निकला। जिसके बाद डरी सहमी बेटी घर में कुछ भी नही बताया जिसके बाद युवक अश्लील वीडियो वायरल करने का डर दिखाकर बेटी के साथ कई बार दुष्कर्म किया । तबियत खराब होने पर मामला सामने आया।
◆इंस्पेक्टर आलोक राव ने बताया पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपी युवक समेत उसके पिता, मां, भाई व बहनो पर दुष्कर्म, मारपीट समेत अन्य धाराओ में मुकदमा दर्ज कर आरोपी मनीष यादव को हिरासत में लेकर अन्य की तलाश शुरू कर दी गयी है।