सोमवार, 16 सितंबर 2024

लखनऊ :दरोगा के बिगड़ैल बेटे से कॉलोनी वासी परेशान,विधायक से लगाई मदद की गुहार।||Lucknow:Colony residents troubled by the spoiled son of the police inspector, appealed to the MLA for help.||

शेयर करें:
लखनऊ :
दरोगा के बिगड़ैल बेटे से कॉलोनी वासी परेशान,विधायक से लगाई मदद की गुहार।
पुलिस नही करती आरोपी के विरुद्ध कार्यवाही।।
दो टूक : पीजीआई क्षेत्र तेलीबाग के रथींद्र नगर में रहने वाले दरोगा के स्कॉर्पियो सवार दबंग बेटे ने गली में बैठे कुत्ते को रौंद दिया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई । कॉलोनी वासियों के शिकायत व विरोध पर आरोपी भिड़ गया । परेशान व भयभीत कॉलोनी वासियों के कहने पर कॉलोनी में बनी समिति के अध्यक्ष ने स्थानीय विधायक से मदद की गुहार लगाते हुए पत्र लिखा है ।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार थाना पीजीआई क्षेत्र तेलीबाग खरिका के रथीन्द्र नगर जन कल्याण समिति के अध्यक्ष बृज भान सिंह (रिंकू) ने जानकारी देते हुए बताया कि रथींद्र नगर में अपने परिवार संग रहने वाले पुलिस विभाग के उपनिरीक्षक बजरंग बली यादव के छोटे बेटे मोहित रंजन यादव ने बीती 31 अगस्त की रात अपनी तेज रफ्तार से स्कॉर्पियो से गली में बैठे कुत्ते को रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई । शिकायत करने पर आरोपी कॉलोनी वासियों से उलझ कर लड़ाई पर आमादा हो गया । बृजभान सिंह का आरोप था कि पिता और बड़े भाई के उत्तर प्रदेश पुलिस में कार्यरत होने की वजह से बिगड़ैल मोहित रंजन यादव क्षेत्र में दहशत का प्रयाय बना हुआ है । पिता और भाई के पुलिस विभाग में होने की वजह से शिकायत के बाद भी स्थानीय पुलिस आरोपी के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं करती । समिति के अध्यक्ष व सदस्यों ने विधायक सरोजनी नगर को पत्र लिखकर दबंग आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है ।