बुधवार, 18 सितंबर 2024

लखनऊ :अपराधी किस्म के दबगों ने फार्म पर मौजूद युवक की पीट पीटकर तोडे हाथ पैर।।||Lucknow:Criminal type goons beat up a young man present at the farm and broke his hands and legs.||

शेयर करें:
लखनऊ :
अपराधी किस्म के दबगों ने फार्म पर मौजूद युवक की पीट पीटकर तोडे हाथ पैर।।
माल क्षेत्र के नारायणपुर गांव की घटना।
दो टूक : लखनऊ के थाना माल क्षेत्र के नारायणपुर गांव में एक अपराधिक दबंग ने अपने साथी के साथ,अपने फार्म पर बैठे युवक पर लाठी डंडा से जानलेवा हमला कर दिया,पीड़ित के शोर मचाने पर लोगों को आता देख आरोपी साथी सहित मौके से भाग निकला।
मौके पर पहुंचे परिजनों ने घायल को तत्काल नजदीक सीएचसी माल पहुंचाया।
और माल पुलिस को तहरीर दी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पीड़ित को मेडिकल जांच के लिए भेज,आरोपियों की तलाश कर रही है।
विस्तार:
थाना माल क्षेत्र के नारायण गॉव निवासी
पीडित बृजेश सिंह अपने बड़े भाई सर्वेश सिंह,माता और भाभी के साथ गांव में रहते हैं। उनका गांव के पास ही मुर्गी फार्म है और ट्यूबवेल लगा हुआ है बृजेश सिंह उसी की देखभाल करते हैं और वहीं रहते हैं।
पीड़ित ने बताया कि मंगलवार दोपहर बाद वह अपने फार्म हाउस पर बैठे थे,तभी आरोपी संदीप सिंह, और उसका साथी अरुण पाल वहां आया और पैसे मांगने लगा,ब्रजेश सिंह के मना करने पर लाठी डंडे से जानलेवा हमला कर दिया,जिससे उनका बायां हाथ कई जगह से फैक्चर हो गया, और सिर और शरीर पर चोटें आईं हैं।
ग्रामीणों का कहना था कि संदीप सिंह  पहले से भी कई मामलों में जेल जा चुका है और जमानत पर बाहर आया है।यह कहीं भी किसी पर भी हमला कर देता है।
पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।