सोमवार, 30 सितंबर 2024

लखनऊ :मामूली विवाद में पति ने पत्नी पर उड़ेला खौलता दूध मामला पहुचा थाने।||Lucknow:Husband poured boiling milk on wife in a minor dispute, matter reached the police station.||

शेयर करें:
लखनऊ :
मामूली विवाद में पति ने पत्नी पर उड़ेला खौलता दूध मामला पहुचा थाने।
दो टूक : लखनऊ के थाना पीजीआई क्षेत्र के तेलीबाग पुलिस चौकी अंतर्गत कुम्हार मंडी में मामूली विवाद के बाद नशेड़ी युवक ने रविवार रात करीब साढ़े 11 बजे पत्नी के सिर पर खौलता दूध उड़ेल दिया पीड़िता चीख पड़ी शोर शराबा सुनकर जुटे पड़ोसियों ने पीड़िता को समझा बुझाकर पुलिस को सूचना नहीं देने दी सोमवार सुबह पीड़िता अपनी दोनो बेटियों को लेकर थाने पहुंचकर पति के खिलाफ तहरीर दी।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार सोनू कौशल पत्नी मोहिनी कौशल एक दो वर्ष की बेटी, और एक 2 माह की बेटी के साथ बाल विकास स्कूल कुम्हार मंडी तेलीबाग लखनऊ में किराए पर रहते हैं।
सोनू कौशल हजरत गंज स्थित इलेक्ट्रोनिक के शो रूम में सेल्समैन का काम करता है, और शराब पीने का शौकीन है।और आए दिन पत्नी से मारपीट करता है।
पीड़िता मोहिनी कौशल के मुताबिक उसका विवाह 5 वर्ष पहले हुआ था।उसके दो बेटियां हैं।
घटना रविवार की है,वह बच्ची के लिए दूध गर्म कर रही थी,उस समय उसके घर में उसकी सहेली सुधा भी मौजूद थी,मोहिनी के मुताबिक उसी समय सुधा का फोन आ गया तो वह घर के बाहर जाकर बात करने लगी,सोनू ने कहा कि यह यहां रहती है, और पता नहीं कहां बात करती है एक दिन हम सबको फंसाएगी,मोहिनी ने बताया कि सहेली सुधा किसी क्लीनिक में काम करती है, और उससे जुड़े फोन उसके पास आते हैं।आरोप है कि,
सहेली के पक्ष में बोलते ही गुस्साए सोनू ने पहले तो उससे मारपीट की,सिर दीवार में लड़ा फिर रसोई में दूध गर्म कर रही मोहिनी के सिर पर दूध उड़ेल दिया।
जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गई।
इन्स्पेक्टर पीजीआई ब्रजेश चंद्र तिवारी ने बताया कि,पीड़िता मोहिनी कौशल की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी पति सोनू कौशल को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।