सोमवार, 30 सितंबर 2024

लखनऊ :पडोसी ने घर में घुस रिटायर्ड अभियंता को पीटा,बचाव में आए बहू की अभद्रता।।||Lucknow:Neighbor entered the house and beat up a retired engineer, daughter-in-law who came to rescue him behaved indecently.||

शेयर करें:
लखनऊ :
पडोसी ने घर में घुस रिटायर्ड अभियंता को पीटा,बचाव में आए बहू की अभद्रता।।
दो टूक :लखनऊ के  थाना आशियाना क्षेत्र में रहने वाले शराबी युवक ने सड़क पर खड़े होकर गाली बकना शुरू कर दिया । पडोस में रहने वाले वृद्ध ने घर के सामने सड़क पर खड़े होकर गाली गलौज करने से मना किया तो आरोपी युवक वृद्ध के घर में घुस कर पीटना शुरू कर दिया । वृद्ध के बचाव में आए उसके बहू और बेटे की भी आरोपी ने पिटाई कर दी और धमकी देता हुआ मौके से फरार हो गया । पीड़ित बुजुर्ग ने पुलिस कंट्रोल रूम को मामले की सूचना देकर स्थानीय थाने में लिखित शिकायत दी । 
विस्तार:
मिली जानकारी के मुताबिक आशियाना क्षेत्र के  सेक्टर - एल में अपने परिवार संग रहने वाले व जल निगम के सेवानिवृत इंजीनियर कामता प्रसाद कनौजिया की माने तो रविवार शाम करीब 7 बजे उनके पड़ोस में रहने वाला अभिषेक तिवारी पुत्र आरके तिवारी शराब के नशे में धुत होकर सड़क पर खड़ा होकर गाली गलौज कर रहा था । कामता प्रसाद ने आरोपित को गाली गलौज करने से मना किया आरोपित अभिषेक ने जबरन उनके घर में घुस उनकी पिटाई करने लगा । चीख पुकार सुन बीच बचाव करने आए उनके बहू और बेटे संग आरोपित गाली गलौज कर मारपीट करते हुए धमकी देकर मौके से फरार हो गया । घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को देकर पीड़ित ने स्थानीय आशियाना थाने में लिखित शिकायत दी । पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी है ।