शनिवार, 14 सितंबर 2024

लखनऊ :शराब की बोतल फेकने का विरोध करने पर पडोसियो ने एकजुट हो दम्पति को पीटा।।||Lucknow:Neighbours united and beat up the couple for protesting against throwing of liquor bottles.||

शेयर करें:
लखनऊ :
शराब की बोतल फेकने का  विरोध करने पर पडोसियो ने एकजुट हो दम्पति को पीटा।।
दो टूक : लखनऊ के कृष्णा नगर क्षेत्र में रहने वाले युवक ने शुक्रवार सुबह पड़ोसी को घर के पास शराब की बोतल फेकने पर ऐतराज जताया तो पडोसियो ने एकजुट हो युवक पीटना शुरू कर दिया । शोर शराबा सुन बीच बचाव करने आई युवक की पत्नी व बेटियों की जमकर पिटा और मौके से फरार हो गए । पीड़ित ने मामले की लिखित शिकायत स्थानीय थाने में दी । पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामलें की जांच में जुटी है ।
विस्तार:
थाना कृष्णा नगर क्षेत्र के मानक नगर कनौसी स्थित तिरखा कालोनी में रहने वाले विनोद कुमार पुत्र स्व० सालिक राम की माने तो बीते शुक्रवार सुबह लगभग 7:30 बजे वह अपने घर के बगल में शराब की खाली बोतल फेंकने का एतराज जताने के लिए पडोसी कुल्लन पाल के घर गए । पीड़ित विनोद ने पड़ोसी कुल्लन से घर के बगल में शराब की खाली बोतलें फेकने पर अपत्ति दर्ज कराई तो कुल्लन आग बबूला हो कर लड़ने पर आमादा होकर गाली गलौज करने लगा । गाली का विरोध करने पर आरोपी कुल्लन अपने पड़ोसी दिवाकर मिश्रा, दिवाकर की पत्नी शारदा देवी व उसके बच्चे, रोहित प्रजापति, सुमित प्रजापति राहलु प्रजापति समेत कुल्लन के घर पर रहने वाले चार किराएदार एकजुट होकर पीड़ित को लाठी डंडे से पीटना शुरू कर दिया । शोर शराबा सुन बीच बचाव के लिए आई पीड़ित की पत्नी अर्चना व उनकी तीन बेटियों को भी आरोपियों ने जमकर पीटा और धमकी देने लगे । आरोपियों की पिटाई से पीड़ित व उसका परिवार गंभीर रूप से चोटिल हो गया । मारपीट की घटना के बाद पीड़ित ने स्थानीय कृष्णा नगर थाने में लिखित शिकायत दी । पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस अग्रिम विधिक कार्टवाही में जुटी हैं ।