सोमवार, 2 सितंबर 2024

लखनऊ : बिजली कनेक्शन काटने से नाराज लोगों ने बिजली कर्मी को पीटा।||Lucknow: People angry at power connection being cut beat up an electricity worker.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
बिजली कनेक्शन काटने से नाराज लोगों ने बिजली कर्मी को पीटा।
दो टूक :  लखनऊ के आशियाना क्षेत्र में रहने वाले उपभोक्ता ने बिजली कनेक्शन काटे जाने से नाराज होकर विद्युत कर्मी संग गाली गलौज कर बंगला बाजार विद्युत उपकेंद्र पहुंच गया और ड्यूटी पर तैनात बिजली कर्मी को जमकर पीटाई कर फरार हो गए। बिजली कर्मी ने घटना की सूचना पुलिस को दी । मौके पर पहुची पुलिस ने पूछताछ थाने मे तहरीर देने की बात कहकर वापस लौट गई ।
विस्तार
थाना आशियाना क्षेत्र अंतर्गत बंगला बाजार विद्युत उपकेंद्र पर एसएसओ के पद पर कार्यरत राम सिंह की माने तो रमेश चंद्र सिंह नामक उपभोक्ता का 18 हजार रुपये बिजली बिल बकाया होने पर बिजली कनेक्शन कट गया । जिससे नाराज उपभोक्ता ने पहले तो फोन पर गाली गलौज कर पॉवर हाउस पहुंच कर एसएसओ संग मारपीट करते हुए m जान से मारने की धमकी देने लगा । बिजली कर्मचारी ने मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी । सूचना पाकर मौके पर पहुंचने से पहले आरोपित उपभोक्ता मौके से फरार हो गया । पीड़ित एसएसओ राम सिंह ने मामले की लिखित नामजद शिकायत स्थानीय आशियाना थाने में दी । विद्युत कर्मचारी की नामजद शिकायत पर पुलिस ने उपभोक्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई में जुटी है ।