शुक्रवार, 27 सितंबर 2024

लखनऊ :वृन्दावन से कीमती गाय हुई चोरी,गौ पालक की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज।||Lucknow:Precious cow stolen from Vrindavan, FIR filed on complaint of cow keeper.||

शेयर करें:
लखनऊ :
वृन्दावन से कीमती गाय हुई चोरी,गौ पालक की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना पीजीआई क्षेत्र के वृन्दावन योजना सेक्टर 10 से पशु चोरो ने एक जर्सी गाय चोरी कर ले गए। गौ पालक ने काफी तलाश की लेकिन गाय और चोरो का कुछ पता नही चला। मजबूर होकर स्थानीय थाने मे नामजद तहरीर देते हुए रिपोर्ट दर्ज कराया है। पुलिस युवको समेत गाय की तलाश मे जुटी हुई है। 
विस्तार :
मिली जानकारी के अनुसार थाना बंथरा क्षेत्र काज़ीखेड़ा, पोस्ट हरौनी गॉव निवासी श्रवण कुमार वृन्दावन योजना सेक्टर 10B पानी की टंकी के पीछे गाय पाल रखे है। और दुध का कारोबार करते है। इन्होने बताया कि बीते 15 सितम्बर को वही  ग्राउंड में अपनी गायों को चराने के लिए छोड़ा था तभी वहां पर प्रार्थी के जानने वाले श्री ललित मिश्रा पुत्र श्री अवधेश मिश्रा उम्र करीब 30 वर्ष निवासी ग्राम ऊसर बरौली निवासी आये बात-चीत करते रहे और बैठे रहे। करीब 6:00 बजे शाम को दूध दुहने के लिए पास में कमरे पर बाल्टी लेने गया जब बाल्टी लेकर लौटा तो देखा कि गायों में से एक जर्सी गाय जिसकी कीमत लगभग रु0 40000 (चालीस हजार रुपए) नही है वह व्यक्ति दोनों वहां पर नहीं थे आस पास लोगों से पूछा तो बताए कि वह व्यक्ति जो आपके पास बैठेकर बातें कर रहे थे, गाय को हाँकते हुए बरौली की तरफ लेकर चले गए । जब मैं पता करने के लिए उनके घर पर पहुंचा तो पर नहीं मिले और फोन मिलाकर बातें करने की कोशिश किया तो स्विच ऑफ कर लिया में दो दिन तक तलाश करता रहा तो पता लगा कि ऐसे ही लोगों को फंसा कर जानवरों की चोरी करके बेच दिया करता है।
पुलिस ने गौ पालक की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर गाय समेत शातिर युवकों की तलाश कर रही है।