सोमवार, 2 सितंबर 2024

लखनऊ :शिक्षक का कमरे में फंदे से लटकता मिला शव,इलाके में सनसनी।||Lucknow:Teacher's body found hanging from a noose in the room, sensation in the area.||

शेयर करें:
लखनऊ :
शिक्षक का कमरे में फंदे से लटकता मिला शव,इलाके में सनसनी।।
।। ए के चतुर्वेदी ।।
दो टूक : अम्बेडकर नगर के कोतवाली अकबरपुर क्षेत्र शहजादपुर स्थित इंद्रलोक कालोनी मे किराये पर रहने वाले शिक्षक का बंद कमरे में फंदे से लटकता शव मिलने से इलाके में सनसनी।। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर फंदे से शव नीचे उतार कर पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।साथ ही परिजनों को घटना की सूचना दी। 
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के शहजादपुर स्थित इंद्रलोक कालोनी में शिवेंद्र सिंह रंजन पुत्र बद्री प्रसाद जनपद जालौन एक किराये के मकान में रहते थे। शिवेंद्र रंजन की जजरही कंपोजिट विद्यालय जनपद सुल्तानपुर में तैनाती थी।बताया जाता है कि शिवेंद्र की हाल ही में शादी हुई थी और वो प्रतिदिन की तरह अपने कमरे में था।
  शनिवार लगभग 1 बजे अकबरपुर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि किरायदार द्वारा कमरे को अंदर से बन्द किया गया है और आवाज़ देने पर नहीं खोल रहा है। सूचना पर पहुंची अकबरपुर कोतवाली पुलिस ने दरवाजा तोड़कर फंदे से लटकता शव नीचे उतारा।पुलिस ने शव को अभिरक्षा में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।