बुधवार, 25 सितंबर 2024

लखनऊ :युवती को ब्लैक मेल कर रुपए ऐंठने वाला आरोपी युवक गिरफ्तार।।||Lucknow:The accused youth who blackmailed a girl and extorted money from her has been arrested.||

शेयर करें:
लखनऊ :
युवती को ब्लैक मेल कर रुपए ऐंठने वाला आरोपी युवक गिरफ्तार।।
किशोरी के दुष्कर्म का वीडियो बना वायरल करने की देता धमकी,कर्ता था वसूली ।।
दो टूक : लखनऊ के थाना कृष्णा नगर क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने थाना क्षेत्र में रहने वाली किशोरी की सहेली के माध्यम से उसका फोन नंबर हासिल कर अपने प्रेमजाल में फंसाया और विभिन्न होटलो में ले जाकर शारीरिक सम्बन्ध स्थापित कर अश्लील वीडियो व फोटो बना लिया । वीडियो व फोटो बनाने के बाद आरोपित युवक खुद पर कर्जे की बात कह किशोरी से पैसे की मांग की । पैसे न देने पर किशोरी की अश्लील वीडियो व फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा । लोकलाज के भय से किशोरी ने अपने घर के कीमती गहने व लाखों रूपए आरोपित को दे दिए । आरोपित की मांग पूरी न होता देख परेशान पीड़िता ने मामले की जानकारी परिजनों को दी । पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई । जांच में दोषी पाए जाने पर पुलिस युवक को गिरफ्तार कर दर्ज मुकदमे की धाराओं में बढ़ोत्तरी कर आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया ।
विस्तार:
कृष्णा नगर इस्पेक्टर पी के सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की बीती 22 अगस्त को खाते से पैसे निकलने के मामले में दर्ज मुकदमे मे विवेचना दौरान प्रकाश में आया कि थाना क्षेत्र के आशुतोष नगर स्थित पाल आटा चक्की के निकट रहने वाला आरोपित अभिषेक मिश्रा पुत्र विवेक मिश्रा ने एक किशोरी की सहेली के माध्यम से वर्ष - 2022 में किशोरी का मोबाइल नंबर प्राप्त हासिल कर दोस्ती की और फोन पर बातचीत करने लगा । आरोपित किशोरी को घुमाने के बहाने बुला अलग अलग होटलों में ले जाकर शारीरिक शोषण कर चुपके से वीडियो और फोटो बना लिया । कुछ दिनों के उपरांत आरोपित ने किशोरी से खुद के ऊपर सात लाख रुपए कर्ज होने की बात कह रुपयों की मांग करने लगा । रुपये न देने पर अश्लील फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा । डरी सहमी किशोरी लोकलाज के भय से अपने घर के जेवरात व नगदी की चोरी कर आरोपित को देने लगी । अपनी दादी के बैंक एटीएम से पैसे चोरी कर पेटीएम व अन्य एप्प के माध्यम से आरोपित को पैसे ट्रान्सफर कर दिए । मंगलवार आरोपित को थाना क्षेत्र के इन्द्रपुरी पुलिया के निकट नहर के रास्ते पास गिरफ्तार कर आरोपित के पास से एप्पल कंपनी का एक मोबाईल फोन, दो जोडी कान के टप्स, दो अंगूठी, एक नाक की कील बरामद कर दर्ज मुकदमे में दुष्कर्म, पाक्सो एक्ट, धमकी देने समेत अन्य धाराओं की बढ़ोत्तरी कर आरोपित को जेल भेज दिया ।