सोमवार, 9 सितंबर 2024

लखनऊ :घर से महिला को अगवा करने का दुस्साहस,पुलिस को सूचना देने पर भागे बदमश।।||Lucknow:The audacity of kidnapping a woman from her home, the miscreants fled after information was given to the police.||

शेयर करें:
लखनऊ :
घर से महिला को अगवा करने का दुस्साहस,पुलिस को सूचना देने पर भागे बदमश।।
दो टूक : लखनऊ के थाना पीजीआई क्षेत्र के वृंदावन योजना में परिवार संग रहने वाली एक महिला को घर में अकेली जानकर उसके पति के परिचित ने घर पहुंचकर बाहर निकल कर साथ चलने को कहा न मानने पर गाली गलौज करते हुए कार से टक्कर मारकर दरवाजा तोड़ डाला। कालोनी में आधी रात हो रहे बवाल से लोग दहशत में आ गए। पीड़ित के 112 नम्बर पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस के आने से पहले आरोपी साथियों सहित भाग निकला। 
रुकैय्या फातमा पत्नी  आकाश कुमार गौतम,  वृन्दावन योजना सेक्टर 6 बी/91 पीजीआई, लखनऊ, में परिवार के साथ रहती हैं।
विस्तार:
पीड़िता ने जानकारी देते हुए बताया कि उनके पति आकाश गौतम का पूर्व परिचित रितेशचन्द्र मिश्रा उर्फ सोनू मिश्रा निवासी बछरावा राय बरेली बीती 4 सितंबर की रात 12 से 1बजे अपने साथियों के साथ घर पहुंचा और फोन कर साथ चलने को कहा विरोध करने पर फोन पर ही गाली गलौज की मोबाइल नं-752601888 से सोनू मिश्रा ने फोन करा व कहा कि  तुम्हारे घर के बाहर खड़ा हूँ।तुरन्त गेट खोलो और मेरे साथ चलो। नहीं तो तुम्हारे पति व तुम्हारे बेटे को जान से मार दूंगा, तुम मुझे जानती नहीं हो मेरी जान-पहचान बहुत ऊपर तक है। थाना पुलिस मेरी जेब में रहती है।  जब पीड़िता ने गेट नहीं खोला तो वह फिर फोन किया, और बोला की यदि तुम गेट नहीं खोलोगी तो मैं अभी अपनी गाड़ी से तुम्हारा गेट तोड़ दूँगा। व तुम्हे उठाकर ले जाऊंगा तुम्हारे साथ तब में अपने साथियों के साथ सामूहिक बलात्कार करके तुम्हे तबाह कर दूँगा। उसकी गाड़ी में कुछ और लोगों के बोलने की आवाज आ रही थी। जो गलियां बक रहे थे। उस वक्त  घर पर सिर्फ घरेलू नौकर शम्भुनाथ था।  गेट ना खोलने पर अपनी चार पहिया गाड़ी से  गेट पर टक्कर मार कर तोड़ दिया।
पीड़िता का आरोप है कि आरोपी अपराधिक मामलों में जेल जा चुका है।
इसके कृत्य से पूरा परिवार दहशत में है।
इंस्पेक्टर पीजीआई ब्रजेश चंद्र तिवारी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।