शुक्रवार, 27 सितंबर 2024

लखनऊ :पहली बीबी ने घर में घुसकर किया तांडव और मारपीट।।||Lucknow:The first wife entered the house and created a lot of ruckus and violence.||

शेयर करें:
लखनऊ :
पहली बीबी ने घर में घुसकर किया तांडव और मारपीट।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ थाना आशियाना क्षेत्र में रहने वाले तलाकशुदा पीड़ित के घर में घुस पूर्व पत्नी ने गुरुवार दोपहर जमकर तांडव मचाया और घर में मौजूद बच्चों व पीड़ित के बुजुर्ग मां को मारा पीटा । पीड़ित ने घटना की सूचना थाने मे लिखित दी। पुलिस  घटना की छानबीन करते हुए अग्रिम कार्यवाही में जुटी है । 
विस्तार:
आशियाना क्षेत्र के एलडीए कॉलोनी सेक्टर - एल में अपनी पत्नी, बुजुर्ग मां और दो बच्चों संग रहने वाले सूर्य प्रकाश पुत्र स्व० प्रहलाद की माने तो उनका विवाह पुराना शिवली रोड कल्याणपुर कानपुर नगर की रहने वाली बीना पटेल पुत्री चन्द्र भूषण वर्मा से हुआ था, जो कि वर्तमान में सीतापुर जनपद के सिधौली ब्लाक अन्तर्गत सरकारी प्राथमिक विद्यालय में प्रधानाचार्य के पद पर कार्यरत है । वर्ष 2018 में सूर्य प्रकाश का पहली पत्नी बीना से तलाक हो गया जिसके बाद उन्होंने दूसरी शादी कर ली । इसके बावजूद उनकी पूर्व पत्नी बिना पटेल उन्हे परेशान करने की नियत से कानपुर में उनके विरुद्ध सात मुकदमे पंजीकृत करा चुकी हैं । पीड़ित सूर्य प्रकाश का आरोप है कि गुरुवार दोपहर वह अपनी दूसरी पत्नी के साथ निजी कार्य से घर के बाहर गए हुए थे । इस दौरान उनकी पूर्व पत्नी बीना उनके घर पर आई और घर में घुस बच्चो को मारना पीटना शुरू कर दिया । घर पर मौजूद उनकी 70 वर्षीय बुजुर्ग माँ ने बच्चो को बचाने का प्रयास किया तो बीना ने उन्हें धक्का देकर नीचे गिरा दिया और मारा पीटा । जानकारी होने पर पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को देकर स्थानीय आशियाना थाने में  आरोपी पूर्व पत्नी के खिलाफ नामजद शिकायत दी । पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा पंजीकृत कर आशियाना पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी है ।