शनिवार, 21 सितंबर 2024

लखनऊ :छेड़छाड़ का विरोध करने पर सोहदे नेयुवती को पीटा,दहशत में पीड़िता।।|Lucknow:When a girl protested against molestation, her boyfriend beat her up, the victim is terrified.||

शेयर करें:
लखनऊ :
छेड़छाड़ का विरोध करने पर सोहदे ने
युवती को पीटा,दहशत में पीड़िता ।।
दो टूक : लखनऊ के थाना पीजीआई क्षेत्र के कल्ली पश्चिम में रहने वाली युवती को एक सोहदे ने छेड़छाड़ कर निजी तस्वीरें वायरल करने की धमकी दे रहा है। युवती के विरोध करने पर सोहदे ने युवती की पीटाई कर फरार हो गया। दहशत मे पीडिता ने परिजन के साथ स्थानीय थाने पहुचकर गुरुवार को लिखित शिकायत करते हुए एफआईआर दर्ज कराया है।
 विस्तार :
मिली जानकारी के अनुसार थाना पीजीआई क्षेत्र के कल्ली पश्चिम मे रहने वाली पीडिता युवती को एक युवक आए दिन छेड़छाड़ कर परेशान करता रहता है। युवक से परेशान युवती ने बुधवार को मिलकर उसे समझाने का प्रयास किया ।
पीड़िता के मुताबिक उसके पड़ोस में रहने वाला सत्यम शर्मा पिछले पांच वर्षों से उसे जानता और पहचानता है।
युवती का आरोप है कि काफी दिनों से वह युवती की तस्वीरें वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल कर रहा था। कई बार युवती ने मना किया लेकिन वह नहीं माना। मजबूर होकर युवती ने बुधवार को उसके साथ मुलाकात की और उसकी फोटो डिलीट करने और वायरल न करने की बात कही लेकिन युवक उस पर भड़क गया उसके साथ मारपीट की फिर धमकी देते हुए वहां से फरार हो गया। घटना से सहमी युवती घर पहुचकर घटना के बारे में परिजनों को बताया। जिसके बाद परिजन के साथ गुरुवार को थाने पहुंची पीड़िता ने सत्यम शर्मा के खिलाफ तहरीर देते हुए मुकदमा पंजीकृत कराया। 
पीजीआई इस्पेक्टर बृजेश चंद्र तिवारी ने बताया कि युवती की तहरीर पर मारपीट, अपमानित करने और जान से मारने की धमकी जैसी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी गयी है।