बुधवार, 25 सितंबर 2024

मऊ : आक्रोशित बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस कार्यालय का किया घेराव राहुल का फूँका पुतला।||Mau: Angry BJP workers surrounded the Congress office and burnt an effigy of Rahul.||

शेयर करें:
मऊ : 
आक्रोशित बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस कार्यालय का किया घेराव राहुल का फूँका पुतला।।
दो टूक :  भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा वर्ग मोर्चा मऊ के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ किया प्रदर्शन।
भारतीय जनता पार्टी के पिछड़ा वर्ग मोर्चा  के जिलाध्यक्ष रामप्रवेश राजभर नेतृत्व में राहुल गांधी का पुतला दहन किया। कार्यकर्ताओं ने आरक्षण खत्म करने के बयान के विरोध में प्रदर्शन किया ।
गाजीपुर तिराहे से पिछड़ा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने हाथो में बैनर तथा पोस्टर लेकर राहुल गांधी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए रैली निकाली तथा कांग्रेस  कार्यालय का घेराव किया तथा राहुल गांधी के पुतले का दहन किया।
पिछड़ा मोर्चा के जिलाध्यक्ष रामप्रवेश राजभर ने कहा की राहुल गांधिन्ने पिछड़ों का आरक्षण अपनी सरकार बनने के बाद खत्म करने की बात कहकर बहुत ही घृणित कार्य किया है। तुष्टिकरण की राजनीति करते करते राहुल और कांग्रेसियों का दिमाग हिल गया है। यह बाहरी घुसपैठियों की बात करना अपना अधिकार समझते हैं और पिछड़ों का अधिकार मारकर यह उसको तुष्टिकरण की भेट चढ़ना चाहते हैं। लेकिन भाजपा का पिछड़ा वर्ग मोर्चा ऐसा नहीं होने देगा।
इस अवसर पर अखिलेश राजभर, अनिल चौहान, संतोष विश्वकर्मा,अवधेश वर्मा, सुनील राजभर,सुमित्रा राजभर, सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।