बुधवार, 25 सितंबर 2024

मऊ : बच्चों के मामूली विवाद मे बड़ो ने जमकर पीट,मुकदमा दर्ज।।||Mau: Children were beaten up badly by the elders over a minor dispute; a case has been filed.||

शेयर करें:
मऊ : 
बच्चों के मामूली विवाद मे बड़ो ने जमकर पीट,मुकदमा दर्ज।।
।। देवेन्द्र  कुशवाहा ।।
दो टूक :  जनपद  मऊ के थाना कोपागंज क्षेत्र के एक गॉव मे बच्चों के मामूली विवाद मे बड़ो ने जमकर लाठियां डण्डे चटकाए। एक पक्ष गम्भीर रुप से घायल हो गया। घायल की सूचना पर पहुची पुलिस ने छानबीन के उपरांत पीडित की तहरीर मुकदमा दर्ज कर लिया।
विस्तार :
थाना कोपागंज क्षेत्र के अदरी देहात गांव हरिन्दर पुत्र विरजा प्रसाद ने कोपागंज थाना में मुकदमा दर्ज कराया है कि 23 सितम्बर  को समय करीब 9:30 बजे रात में मेरे पटीदार केदार पुत्र स्व० रामधारी,जमन्त कुमार, अनिल कुमार उर्फ बबलू पुत्रगण केदार ने बच्चों बात विवाद को लेकर प्रार्थी के दरवाजे पर आकर मां-बहन की भद्दी-2 गाली गुप्ता देने लगे प्रार्थी द्वारा मना करने पर लाठी डण्डा, लात घुसा से मारने पीटने लगे जिससे मार पीट में प्रार्थी को काफी चोट आयी है प्रार्थी द्वारा शोर गुल करने पर आसपास के लोग जब तक आते तो उनकी आहट सुनकर वहां से भाग निकल जाते कहे की तुमको तथा तुम्हारे पूरे परिवार को जान से मार देंगे। कोपागंज पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर छानबीन में जुटी।