शुक्रवार, 27 सितंबर 2024

मऊ :बदमाश ने डॉक्टर से दस लाख की मांगी रंगदारी,रिपोर्ट दर्ज।।||Mau: A miscreant demanded extortion money of ten lakhs from a doctor, report filed.||

शेयर करें:
मऊ :
बदमाश ने डॉक्टर से दस लाख की मांगी रंगदारी,रिपोर्ट दर्ज।।
दो टूक : मऊ जनपद के कोतवाली मुहम्मदाबाद गोहना के करहां बाजार स्थित एक अस्पताल संचालक डॉक्टर से 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगने वाले बदमाश का पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया है। पुलिस केस दर्ज कर बदमाश की पहचान कर गिरफ्तारी में जुट गई है।
करहां निवासी डाक्टर कुंवर अनुराग सिंह पूरे दिन मरीजों की चिकित्सा में लगे रहते हैं। वृहस्पतिवार की रात लगभग पौने आठ बजे एक अज्ञात नंबर से उनके मोबाइल पर  फोन करके 10 लाख रुपये आजमगढ़ पहुचाने की बात कही गयी। बात नहीं मानने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी गयी। उन्होंने रात में ही बदमाश के द्वारा बताये गये स्वयं के नाम पंकज बादशाह के विरुद्ध तहरीर देकर सुरक्षा की मांग की।
मिली जानकारी के मुताबिक पल्सर बाइक से दो बदमाश करहां अस्पताल पर पहुंचे और अस्पताल के स्टाफ से डाक्टर का नंबर मांगा। नंबर लेकर अस्पताल के बाहर ही खड़े होकर बदमाश ने रंगदारी मांगी। इसके बाद अपनी बाहर खड़ी पल्सर बाइक से जहानागंज की तरफ चले गये। यह सारा वाकया अस्पताल के सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया है।
शुक्रवार सुबह मौके पर कोतवाल मुहम्मदाबाद गोहना रविंद्र नाथ राय मय हमराहियों संग पहुंचे और जांच पड़ताल की एवं सीसीटीवी फुटेज देख बदमाश की पहचान की। एसओजी व पुलिस टीम आरोपित की गिरफ्तारी के प्रयास में लगी है।