बुधवार, 11 सितंबर 2024

मऊ :किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म मुकदमा दर्ज।।||Mau:Case filed for gang rape of a teenager.||

शेयर करें:
मऊ :
किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म मुकदमा दर्ज।।
दो टूक : मऊ जनपद के कोपागंज थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी के साथ तीन युवकों के विरुद्ध सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपी युवकों की तलाश कर रही है।
विस्तार:
थाना कोपागंज क्षेत्र मे रहने वाली किशोरी के परिजन ने थाने मे पुलिस को तहरीर देते हुए तीन युवकों के खिलाफ मुकदमा पंजिकृत कराया है।
पीड़िता की मां ने आरोप लगाया कि पिछले तीन सितंबर की आधी रात उसकी 13 वर्षीय पुत्री छत पर सो रही थी । कुछ दूरी पर पति सो रहा था । इसी दौरान जेठ के छत से सीढ़ी से होकर तीन युवक आये और सो रही पुत्री के मुंह में जबरस्ती कपड़ा ठूंस कर कुछ दूरी खलिहान मे स्थित बंद कमरे में बंद कर सामूहिक बलात्कार किया।पुत्री को खोजते हुए जब पहुंची तो बंद कमरे में   आवाज सुनाई दी। शोर मचाने पर दरवाजा खोला गया तो गांव के नादिर पुत्र इसतेयाक,रेयाजुल पुत्र ऐनुलहक,रफिक पुत्र वकील बंद कमरे को खोलकर बाहर आये और जान मारने की धमकी देते हुए कहा कि हम लोग तुम्हारी लड़की का अश्लील वीडियो बना लिए हैं। घटना के बारे किसी को कुछ बताया तो वीडियो वायरल कर देंगे। शोर मचाने पर पति और जेठ घटनास्थल पर पहुंच और बेहोशी हालत में पड़ी पुत्री को ले जाकर दवा इलाज कराया। पुलिस को दिए गए पीड़िता की मां ने बताया कि आरोपियों के डर और लोक जाज के डर से घटना के बारे में तत्काल पुलिस को सुचना नहीं दी। बताया कि  आरोपियों के परिवार वाले अभी भी जान मारने के लिए धमकी दे रहे हैं। पुलिस ने  सामूहिक दुष्कर्म किए जाने के आरोप में मुकदमा दर्ज करते हुए पीड़िता की मेडिकल कराकर आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी हुई है।