बुधवार, 25 सितंबर 2024

मऊ :महिला ने आभूषण की दुकान से पार किए कीमती जेवरात,रिपोर्ट दर्ज।।||Mau:Woman stole precious jewellery from a jewellery shop, report filed.||

शेयर करें:
मऊ :
महिला ने आभूषण की दुकान से पार किए कीमती जेवरात,रिपोर्ट दर्ज।।
।। देवेन्द्र कुशवाहा ।।
दो टूक : मऊ जनपद के कोपागंज थाना क्षेत्र मे आभूषण की दुकान मे ग्राहक बनकर पहुची महिला एवं युवती ने कीमती जेवरात पार कर दिया। दुकानदार ने जब आभूषण का मिलान किया तो चोरी की जानकारी हुई और घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस महिला की तलाश मे जुटी हुई है।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार थाना कोपागंज क्षेत्र के टड़ियावां निवासी संदीप कुमार पुत्र कुन्दंन वर्मा ने कोपागंज थाना में मुकदमा दर्ज कराया है कि मेरी जेवरात की दुकान कस्बा कोपागंज मे भरत मिलाप तिराहे के पास है  22.09.2024 को समय करीब 01 बजे दोपहर एक महिला व एक लडकी कुल दो लोग आये और आभूषण देखने के बहाने मेरे दुकान से एक चैन सोने की दो सोने की कान की झाला व एक जोडी पैजनी चुरा कर लेकर चले गये। शाम को जब मैं अपना सामान मिलाया तो उक्त सामान नही मिला जब मैं अपना सी.सी.टी.वी. देखा तो चोरी करने वाली महिलाए दिखाई दी मैं अपने स्तर से उनकी तलास की किन्तु नही मिली। कोपागंज पुलिस ने उक्त मामले में मुकदमा दर्ज कर छानबीन में जुटी।