बुधवार, 4 सितंबर 2024

लखनऊ :PGI क्षेत्र मे रेलवे ट्रैक पर मिला युवती का कटा हुआ शव,नही हुई शिनाख्त।।||Lucknow:Mutilated body of a girl found on railway track in PGI area, could not be identified.||

शेयर करें:
लखनऊ :
PGI क्षेत्र मे रेलवे ट्रैक पर मिला युवती का कटा हुआ शव,नही हुई शिनाख्त।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना
पीजीआई क्षेत्र की डलौना क्रासिंग पर गुरुवार की दोपहर एक युवती का कटा हुआ शव पड़े होने की सूचना पर क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पब्लिक की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मौके पर मौजूद गॉव वासियों से पहचान करवाने का प्रयाश किया लेकिन शिनाख्त ना हो सकी।
विस्तार
मिली जानकारी के अनुसार थाना पीजीआई क्षेत्र डलौना रेलवे क्रासिंग के पास रेलवे ट्रैक पर एक युवती का शव मिलने से इलाके मे सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर जुटी भीड़ युवती की पहचान कराई लेकिन  शिनाख्त नही हो पाया। विधिक कार्रवाई करते हुए पोस्मार्टम हाउस भेज दिया।
कल्ली पश्चिम चौकी इंचार्ज ने बताया कि 
मृतक युवती जींस और टाप पहने हुइ थी, रेलवे ट्रैक पर युवती के जूते तो वहीं कुछ ही दूरी पर एक जाकेट और कपड़ों की एक छोटी गठरी भी पायी गयी है।मृतका की तलाशी में भी कोई पहचान पत्र या कागजात नहीं बरामद हुए जिससे उसकी पहचान की जा सके।प्रत्यक्ष दर्शियों की माने तो मृतका मानसिक विक्षिप्त थी।
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक बृजेश चन्द्र तिवारी के मुताबिक शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है और परिजनों को तलाशने के लिये जांच पड़ताल की जा रही है।