सोमवार, 14 अक्तूबर 2024

अम्बेडकर नगर :निजी कॉलेज प्रबंधक से 70 लाख की रंगदारी की मांग,रिपोर्ट दर्ज।।|||Ambedkar Nagar:Rs 70 lakh extortion demanded from private college manager, report filed.||

शेयर करें:
अम्बेडकर नगर :
निजी कॉलेज प्रबंधक से 70 लाख की रंगदारी की मांग,रिपोर्ट दर्ज।।
।। ए के चतुर्वेदी ।।
दो टूक : अंबेडकरनगर जनपद के अकबरपुर क्षेत्र के प्रतिष्ठित शैक्षिक संस्थान के एमडी से रंगबाज ने 70 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है। रुपये न मिलने पर जान से मारने की धमकी भी दी है। डरे सहमे स्कूल प्रबंधक ने लिखित तहरीर थे हुए पुलिस से शिकायत की है अकबरपुर कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली अकबरपुर क्षेत्र के डॉ० आशोक कुमार वर्मा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के मैनेजिंग डायरेक्टर अभिनव वर्मा ने स्थानीय थाने मे तहरीर देते हुए बताया कि गत चार अक्तूबर को उनके पास नितिन नामक व्यक्ति ने फोन किया। इसके बाद माफिया दिलीप को फोन पकड़ा दिया। उसने आकर मिलने को कहा। जब ऐसा नहीं किया तो सात अक्तूबर को बिना नंबर की गाड़ी भेजकर रेकी शुरू कर दी। अलग माध्यम से धमकी देने लगा। फोन पर भी कहा कि उसके बिजनेस में या तो 70 लाख रुपये निवेश कर दो या 60 लाख रुपये नकद पहुंचा दो।माफिया की धमकी और रंगदारी मांगने की लिखित शिकायत के बाद अकबरपुर कोतवाली पुलिस ने दिलीप और उसके गुर्गे नितिन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। कोतवाल वीबी सिंह ने बताया कि जरूरी साक्ष्य एकत्र किए जा रहे हैं।अभिनव ने पुलिस को लिखित रूप में बताया कि तीन वर्ष पहले भी दिलीप ने इसी तरह से रंगदारी मांगी थी। काफी दबाव बनाया था। तब रजनीश वर्मा ने हस्तक्षेप कर मामला शांत कराया था। उनका निधन हो चुका है। अब फिर से दिलीप ने रंगदारी मांगनी शुरू कर दी है। उसने कहा है कि मेरे लड़के हर जगह रहते हैं। आप लोग कहीं भी रहोगे तो वे सब खोज लेंगे। अगर रंगदारी की बात नहीं मानी तो मैं जेल में रहूं या बाहर लेकिन आप लोग बच नहीं पाओगे।