मंगलवार, 1 अक्तूबर 2024

अम्बेडकर नगर :मिठाई की दुकान से गल्ला चोरी कर महिला हुई फरार,पुलिस बनी रही मूकदर्शक।||Ambedkar Nagar:A woman absconded after stealing cash from a sweet shop, the police remained a mute spectator.||

शेयर करें:
अम्बेडकर नगर :
मिठाई की दुकान से गल्ला चोरी कर महिला हुई फरार,पुलिस बनी रही मूकदर्शक।।
दुकानदार ने महिला चोर को दौड़ाकर था पकड़ा।।
।। ए के चतुर्वेदी ।।
दो टूक :अंबेडकरनगर के कोतवाली अकबरपुर इलाके मे मिठाई की दुकान मे महिला ने गल्ला चोरी भागने  लगी दुकानदार महिलाओ की सहायता महिला को पकड़ कर पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुची पुलिस जब तक कुछ समझती महिला ने महिला दुकानदार के हाथ मे काटकर हाथ छुड़ाफरार हो गई। वही मौजूद पुलिस मूकदर्शक बनी रही ।
विस्तार:
पूरा प्रकरण अकबरपुर नगर के अयोध्या मार्ग का है। यहां स्थानीय मनोज तिवारी की मिठाई की दुकान है। बताया जाता है कि एक महिला ने उनकी दुकान से 20 हजार रुपये चोरी कर लिए। मनोज व उनकी पत्नी ने उसे रोका तो वह भागने लगी। इस पर दंपती ने बल प्रयोग कर उसे पकड़ लिया और दो-चार थप्पड़ भी लगाए। इस दौरान वहां एक दरोगा और सिपाही भी पहुंच गए। दोनों को मामले की जानकारी दी गई। इस बीच आरेपी महिला ने मनोज के हाथ पर काट लिया और छुड़ाकर भाग गई। इस दौरान दोनों पुलिसकर्मी मूकदर्शक बने खड़े रहे। यह पूरा प्रकरण सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। इसे लेकर सोशल मीडिया पर पुलिस की खासी किरकिरी हुई। एएसपी विशाल पांडेय का कहना है कि दोनों पुलिसकर्मियों की पहचान कराई जा रही है। उनका आचरण ठीक नहीं है। पहचान कर दोनों पर कार्रवाई होगी।
लोगों मे चर्चा।
अपराध रुके भी तो कैसे। अकबरपुर नगर में चोरी कर भाग रही महिला को लोगों ने पकड़ लिया। वहां एक दरोगा व सिपाही भी पहुंच गए। इसके बाद भी आरोपी महिला वहां से फरार हो गई। दरोगा व सिपाही की पहचान कर अब प्रशासन कार्रवाई की तैयारी में है।