शनिवार, 19 अक्तूबर 2024

अम्बेडकर नगर :सड़क, नाले के निर्माणा में गुणवत्ता को लेकर स्थानीय लोगों ने जताई आपत्ति।||Ambedkar Nagar:Local people raised objections over the quality of road and drain construction.||

शेयर करें:
अम्बेडकर नगर :
सड़क, नाले के निर्माणा में गुणवत्ता को लेकर स्थानीय लोगों ने जताई आपत्ति।।
।। ए के चतुर्वेदी ।।
दो टूक : अम्बेडकर नगर के जलालपुर में कार्यो में हो रहे अनियमितता को लेकर भाजपा नेता ने विरोध दर्ज कराते हुए कार्य को रुकवाकर पुनः माप कराकर कार्य पूर्ण करवाने की मांग की।
 प्रसिद्ध मंदिर बाबा झारखंड में हो रहे विकास कार्यो को देखने पंहुचे भाजपा मंडल अध्यक्ष मालीपुर शुभम पांडेय रुद्र ने मानक के अनुरूप न होने का आरोप लगाते हुए कार्य को रुकवा दिया।
उन्होंने जेई और ठेकेदार से पूरी माप लेकर पुनः कार्य करने की बात कही।  शुभम पाण्डेय रुद्र ने बताया कि भाजपा सरकार से जिस तरह सभी मंदिरों का विकास कार्य हो रहा है। बाबा झारखंड में भी 78 लाख रुपए का आवंटन हुआ है। 350 मीटर के लगभग पत्थर बाकी पूरे फील्ड में इंटरलॉकिंग 6 पत्थर के कुर्शी और एक बड़ा सा पंडाल और पानी निकासी के लिए नाली साथ मे एक बड़ा सा गेट बनना प्रस्तावित है।।इस अवसर पर बरौली के पूर्व प्रधान प्रदीप मिश्र , अनंत मिश्र , भोला यादव , उत्कर्ष पाण्डेय आदि ग्राम वासी भी मौजूद रहे।