शुक्रवार, 11 अक्तूबर 2024

अम्बेडकर नगर :स्कॉर्पियो चालक ने बाइक सवार पत्रकार को कूचलने की कोशिश,हुए घायल।।||Ambedkar Nagar:Scorpio driver tried to run over a bike-riding journalist, he got injured.||

शेयर करें:
अम्बेडकर नगर :
स्कॉर्पियो चालक ने बाइक सवार पत्रकार को कूचलने की कोशिश,हुए घायल।।
।। ए के चतुर्वेदी ।।
दो टूक : अम्बेडकर नगर के अकबरपुर मे बिना नम्बर प्लेट की स्काँर्पियो चालक ने बाईक सवार पत्रकार को टक्कर मारकर कुचलने की कोशिश करने के मामले मे तहरीर देकर शिकायत करने पर स्थानीय पुलिस की सुस्त रवैये से पत्रकारों में भारी आक्रोश है ।
विस्तार:
ज्ञातव्य हो की मंगलवार 8 अक्टूबर 2024 की दोपहर में अनियंत्रित स्कॉर्पियो चालक ने बाईक सवार पत्रकार रविंद्र वर्मा एवं प्रमोद वर्मा की बाइकमे जोरदार टक्कर मारकर रौंदने का प्रयास किया। राहगीरों की भीड़ देख स्काँर्पियो चालक भाग निकला। घायल बाईक सवारो को  इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने उनका उपचार करना सुरु किया।
उल्लेखनीय हैं कि अनियंत्रित स्कॉर्पियो गाड़ी द्वारा जानलेवा हमला करने के प्रयास करने के मामले में भारी संख्या में पत्रकारों के बीच पुलिस प्रशासन और स्थानीय प्रशासन के ऊपर भारी आक्रोश व्यक्त किया गया।
घायल पत्रकार ने कोतवाली अकबरपुर पुलिस को तहरीर दे कर गाड़ी और चालक के ऊपर मुकदमा दर्ज कराने की मांग किया।
लेकिन तीन दिन बीत जाने के बावजूद
 अभी तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नही की है जिसे लेकर मीडिया बंधुओं मे भारी आक्रोश है।
पत्रकार अपनी जान को जोखिम में डाल कर जनहित मे शशंलोकहित में खबरों का आदान प्रदान करता है और उनकी खबरों के मध्यम से तमाम सुधार एवं खबरों को उजागर करने के बाद कार्यवाही की जाती हैं और इन्हीं देश ले चौथे स्तंभ की सुरक्षा के लिए शासन प्रशासन सजग नहीं है तो आम आदमी का तो इससे बुरा हाल होना लाजमी है।अगर पत्रकारों की सुरक्षा व्यवस्था के प्रति जनपद प्रशासन सजग नहीं होगा तो बड़ा प्रदर्शन कर नाराजगी जताते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से चौथे स्तंभ की सुरक्षा व्यवस्था कायम रखने और रखवाने के लिए गोहर लगा कर अपनी ताकत का एहसास दिलाया जायेगा।