रविवार, 20 अक्तूबर 2024

आजमगढ़ : बदमाशों ने चाकू से किया जानलेवा हमला,तीन घायल।||Azamgarh: Criminals attacked with knife, three injured.||

शेयर करें:
आजमगढ़ : 
बदमाशों ने चाकू से किया जानलेवा हमला,तीन घायल।।
।। सिद्धेश्वर पाण्डेय ।।
दो टूक : आजमगढ़ जिले के अतरौलिया थाना क्षेत्र मनबढ़ युवक ने चाकू से वार कर तीन लोगों  किया घायल, दो की हालत गंभीर ,जिला अस्पताल रिफर। बता दे कि बीती रात थाना क्षेत्र के खानपुर रना ( खपुरा) गांव निवासी मनबढ़ युवक ने पूरब पोखरे के समीप मेला देखकर घर जा रहे युवकों को चाकू से वार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया, जिसमें दो की हालत नाजुक देख डॉक्टरो ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। घायल युवक के चाचा पवन कुमार ने स्थानीय थाने पर तहरीर देकर आरोप लगाया कि मेरा भतीजा आकाश पुत्र राम प्रताप उम्र 20 वर्ष अपने साथियों के साथ रात्रि करीब 11:30 बजे अतरौलिया से मेला देखकर घर जा रहा था की पूरब पोखरे के समीप  मनबढ़ किस्म के व्यक्ति जनार्दन, चंद्रभान और हरेंद्र पुत्रगण मोतीलाल निवासी खानपुर रना खपुरा एवं गोलू पुत्र रामधनी निवासी सोलहवाँ थाना जहाँगीरगंज,अम्बेडकर नगर पहले से ही पूरब पोखरा के समीप बैठे हुए थे। 
 आपसी विवाद को लेकर मेरे भतीजे आकाश को घर जाते समय गाली गुप्ता देते हुए धारदार हथियार से वार कर दिया, जिससे आकाश के गर्दन पर गंभीर चोट लगी है तथा गर्दन कट गई और सीने पर भी काफी चोट आई है, वही आकाश के दोस्त दीपक पुत्र जयराम, अमित पुत्र महेंद्र जब बीच बचाव करने पहुंचे तो उन्हें भी उन लोगों ने चाकू से वार कर घायल कर दिया। मेला देखकर जा रहे लोगों ने घायलों को नजदीकी अतरौलिया स्थित शौ सैया अस्पताल पहुंचाया और इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर थानाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार सिंह, उप निरीक्षक उमेश कुमार मौके पर पहुंच गए और घायलों से घटना की जानकारी ली। आकाश और अमित को गंभीर चोट लगने के कारण डॉक्टरो ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। 
 थानाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित के चाचा की तरफ से लिखित तहरीर प्राप्त हुई है मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। आइए सुनते है एसपी ग्रामीण चिराग जैन ने क्या कहा