मंगलवार, 8 अक्तूबर 2024

आजमगढ़ : रास्ता का अभाव पानी से घिरा गांव ,नाव ही सहारा।।||Azamgarh : Lack of roads, village surrounded by water, boat is the only support.||

शेयर करें:
आजमगढ़ : 
रास्ता का अभाव पानी से घिरा गांव ,नाव ही सहारा।।
रास्ता की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन सौपा ज्ञापन।।
।।सिद्धेश्वर पाण्डेय।।
    चीफ व्यूरो
दो टूक : आजमगढ़ के विधानसभा क्षेत्र मुबारकपुर  के अंतर्गत ग्राम पंचायत नीबी खुर्द में सम्पर्क मार्ग के आभाव की वजह से पुरा गांव पानी से घिरा हुआ है । जिसे लेकर ग्रामीणों ने जिला मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया । ग्रामीणों जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी को दिया  हैं । लोगो ने चेतावनी दिया है कि 15 दिनों के अन्दर रास्ता का निर्माण न होने पर जिलाधिकारी का घेराव किया जाएगा । 
  मंगलवार को निवी गांव के समाजसेवी बाल किशुन निषाद के नेतृत्व में ग्रामीणों द्वारा जिला मुख्यालय पर  रास्ता की मांग को लेकर  विरोध प्रदर्शन किया गया । ग्रामीणों का कहना है कि रास्ता न होने से हम लोग पानी से घिरे हुए है । हम लोगों को नाव का सहारा लेना पड़ता है । ग्रामीणों ने  जिलाधिकारी को सम्बोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी को दिया । ग्रामीणों ने चेतावनी दिया है कि अगर आने जाने के लिए  रास्ता बनवाने के लिए तत्काल संज्ञान नहीं लिया गया तो पुनः 15 दिनों बाद जिलाधिकारी का घेराव किया जायेगा । इस अवसर पर राम अवध यादव,सन्नी निषाद,सुष्मिता,लाल जी ,चंदन निषाद,केदार ,लक्ष्मीना,सत्येंद्र आदि लोग रहे ।