शुक्रवार, 11 अक्तूबर 2024

आजमगढ़ : स्टाग्राम पर तीन बच्चों की मां को हुआ प्यार,पति को छोड़ प्रेमी के घर पहुँची,मिली लाश ||Azamgarh: Mother of three children fell in love on Instagram, left her husband and reached her lover's house, where his dead body was found.||

शेयर करें:
आजमगढ़ : 
स्टाग्राम पर तीन बच्चों की मां को हुआ प्यार,पति को छोड़ प्रेमी के घर पहुँची,मिली लाश ।।
।। सिद्धेश्वर पाण्डेय।।
दो टूक : आजमगढ़ जिले के गंभीरपुर थाना क्षेत्र के फैजुल्लाहपुर गांव में बृहस्पतिवार की सुबह पोखरी में 33 वर्षीय महिला की पोखरी में लाश मिलने से सनसनी फैल गयी । सूचना पर गंभीरपुर की पुलिस ने शव को पोखरी से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
 गंभीरपुर थाना क्षेत्र के फैजुल्लापुर गांव निवासी नागेंद्र पुत्र रामवृक्ष रोजी-रोटी के लिए पुना गया था ।  और इंस्टाग्राम से एक महिला से प्यार हो गया । विवाहित महिला दिल्ली से पूना नागेंद्र के यहाँ चली गई ।  दोनों एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाई ,और एक दूसरे के साथ रहने लगे। पति के खोजने के बाद, कुछ दिन बाद फिर वह अपने पति के यहां चली गई । कुछ दिन बाद फिर नागेंद्र और सविता से बातचीत होने लगी । नागेंद्र गुजरात में रहने लगा 17 सितंबर को सविता दिल्ली से अपने पति को छोड़कर गुजरात के स्टेशन पर पहुंच गई वहां नागेंद्र मिला ,नागेंद्र और सविता अलग-अलग स्टेशनों पर कई रात बिताए । 19 सितंबर को सविता का पति दिल्ली से खोजते खोजते नागेंद्र के घर फैजुल्लाहपुर गांव पहुंचा तो पता चला सविता मौके पर आयी नहीं है ।  फिर वह वापस दिल्ली चला गया। इसके बाद नागेंद्र ने सविता को लेकर 25 सितंबर को  अपने गांव फैजुल्लाहपुर पहुंचा और एक दूसरे के साथ रहने लगे, 6 अक्टूबर को सविता भोर में लगभग 4:00 बजे गायब हो गई , नागेंद्र एवं उसके परिवार वाले काफी खोज बीन किये न मिलने पर 6 सितंबर की शाम 7 बजे नगेंद्र ने थाना गंभीर पुर में प्रार्थना पत्र दिया ,पुलिस छानबीन कर रही थी कि इसी बीच बृहस्पतिवार को गांव से पश्चिम पोखरी की तरफ एक व्यक्ति गया था ,दुर्गंध आने पर देखे तो पता चला कि किसी महिला का शव उतराया हुआ है। इसकी सूचना गंभीरपुर थाना को दी गई। मौके पर पहुंचने पर लाश की शिनाख्त सविता के रूप में हुई । घटना स्थल पर पहुँचकर  पुलिस ने शव को पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । वही गंभीरपुर थाना क्षेत्र के मंगरावा का निवासी हंसराज ने बताया कि वह अपनी लड़की सविता की शादी फिरोजाबाद में किया था । इसके बाद वह अपने तीन बच्चों को छोड़कर नागेंद्र के साथ चली गयी ।  बृहस्पतिवार को उसके लाश पोखरी में मिली है । थाना प्रभारी गंभीरपुर बसंत लाल ने बताया कि मौके पर देखने से आत्महत्या का मामला दिख रहा है ,पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सही जानकारी मिल पाएगी ।