शुक्रवार, 11 अक्तूबर 2024

आजमगढ़ : सेंध काटकर घर मे घुसे चोर,हजारो की नगदी समेत जेवरात की चोरी।||Azamgarh: Thieves broke into a house and stole jewellery and cash worth thousands of rupees.||

शेयर करें:
आजमगढ़ : 
सेंध काटकर घर मे घुसे चोर,हजारो की नगदी समेत जेवरात की चोरी।
एक हफ्ते में दूसरी चोरी से क्षेत्र में दहशत।।
   ।। सिद्धेश्वर पाण्डेय।।
दो टूक : आजमगढ़ जिले के फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के कौड़ियां गांव में  सेंध काटकर चोरों ने 43 हजार नगदी समेत कीमती सामान और जरूरी कागजात की चोरी हुई है ।  फूलपुर कोतवाली की पुलिस एवं फॉरेन्सिक टीम ने पहुँचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी । लगातार हो चोरी की घटना से ग्रामीणों में दहशत व्याप्त हो गया है । वही चोरी की घटना का पर्दाफाश करने में पुलिस असफल दिखाई दे रही है ।

 फूलपूर के कौडिय़ां गांव निवासी सोमारू पुत्र  हेमराज के घर में  दो जगह सेंधकाटकर 43  हजार नगदी और कीमती सामान और कागजात चोरों ने चोरी कर लिया । गुरुवार की रात एक ही घर मे दो जगह सेंध लगाया है । पहली जगह सेंध काटने पर घर के अंदर ड्रम पड़ जाने के कारण चोर अंदर नही घुस पाए ,फिर चोरों दूसरी जगह सेंध मारी किया । चोरों ने वहाँ सफलता हासिल करते हुए घर मे घुस गए घर मे रखे ,दो बॉक्स को चोर बाहर उठा ले गए । पीड़ित का कहना है कि  चोरों ने एक अटैची रखे   30 हजार और बॉक्स में रखे 13 हजार नगदी , सोने - चांदी के कीमती सामान और कागजात को चोरी कर लिया । बॉक्स और अटैची घर से 200 मीटर दूर फेका हुआ मिला है । सूचना पाकर फूलपुर कोतवाली की पुलिस और फॉरेन्सिक टीम जांच पड़ताल में जुट गई । 
वहीं कुछ दिन पहले रीवा सुल्तानपुर में 5 अक्टूबर  को लाखो की चोरी हुई थी । एक हफ्ते के अंदर दूसरी चोरी आज हुई है । चोरों के बढ़ते हौसले से पुलिस की नींद उड़ गयी है । लगातार चोरी से ग्रामीणों में दहशत व्याप्त हो गया है ।  फूलपुर कोतवाल शशिचन्द चौधरी का कहना है कि कौड़ियां में चोरी हुई है । जांच पड़ताल किया जा रहा है । पीड़ित की तहरीर मिलने पर मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा ।