शनिवार, 5 अक्तूबर 2024

आजमगढ़ :चोरो ने चार घरो को बनाया निशाना ,लाखो के जेवर व नगदी किया पार।।||Azamgarh: Thieves targeted four houses and stole jewellery and cash worth lakhs.||

शेयर करें:
आजमगढ़ :
चोरो ने चार घरो को बनाया निशाना ,लाखो के जेवर व नगदी किया पार।।
सूचना पर पहुची पुलिस और फोरेंसिक टीम जांच पड़ताल में जुटी।
  ।।सिद्धेश्वर पाण्डेय व्यूरो चीफ।।
दो टूक :  आज़मगढ़ जिले के फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के रीवा सुल्तानपुर गाव में चोरो ने बीती रात चार घरो को अपना निशाना बनाया है , जिसमे दुर्गा यादव पुत्र देवेंद्र यादव के घर लम्बा हाथ मार लाखो रुपये के कीमती आभूषण चोर चोरी कर ले गए । चोरी की घटना से लोगो मे दहशत व्याप्त हो गया है । मौके फूलपुर कोतवाल और जिले से फॉरेन्सिक टीम  जाँच पड़ताल में जुट गयी । 

जानकारी के अनुसार सर्वप्रथम चोर सदरपुर निवासी हरिराम मौर्य के घर घुसे वहाँ कुछ न मिलने पर रीवा सुल्तानपुर निवासी हरिराम राजभर के बाद दुर्गा यादव के घर मे दाखिल हुए ।  जहा से लगभग 6 हजार नगदी समेत 5 लाख रुपये का आभूषण चोर उठा ले गए ।  शनिवार को सुबह जब नीद खुली तो ग्रामीणों को खुद के घर का दरवाजा खुलने पर अपने को लूटा महसूस किए  । और इसकी सूचना पुलिस को दिए ।  सूचना पर थाना प्रभारी शशिचन्द चोधरी भारी पुलिस बल के साथ मौके का निरीक्षण किया और फोरेसिंग टीम  बुलाकर जांच पड़ताल शुरू कर दिया । 

चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं ।   ठंड में चोरी होने की संभावना बढ़ जाती हैं ।  जिससे चोर मौका का फायदा उठा कर चोरी कर लेते है । फूलपुर कोतवाल शशिचन्द चौधरी का कहना है कि रीवा सुल्तानपुर में चोरी हुई है । फॉरेन्सिक टीम के द्वारा साक्ष्य संकलन किया जा रहा है । पीड़ित की तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा ।