शुक्रवार, 4 अक्तूबर 2024

आजमगढ़ : सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत,नही लगा रखा था हेल्मेट।||Azamgarh: A young man riding a bike died in a road accident, he was not wearing a helmet.||

शेयर करें:
आजमगढ़ : 
सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत,नही लगा रखा था हेल्मेट।।
।। सिध्देश्वर पाण्डेय।।
दो टूक : आजमगढ़ जिले के फूलपुर कोतवाली के अमनाबाद गांव के पास लखनऊ बलिया मार्ग पर शुक्रवार को लगभग 3 बजे पर अज्ञात वाहन के चपेट में आने से युवक की मौत हो गयी । मौत से परिजनों में कोहराम मच गया । पुलिस ने घटनास्थल पर  पहुचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । वही चर्चा कर रहे थे कि अगर हेलमेट लगाया होता तो जान बच जाती । 
  फूलपुर कोतवाली के खंजहापुर निवासी  दिनेश 38वर्ष पुत्र रामजीत निवासी किसी कार्य से खानजहापुर चौक पर जा रहा था। दिनेश अपनी बाइक से ज्यो ही अमनाबाद गांव के पास पहुचा है किसी अज्ञात चार पहिया वाहन ने पीछे से उसकी बाइक में टक्कर मार दिया । बाइक सवार युवक दिनेश को रौदते हुए अज्ञात चार पहिया फरार हो गया । सर फट जाने से  घटना स्थल पर ही दिनेश की मौत हो गयी । अगर बाइक चालक हेलमेट लगाए होता तो शायद उसकी जान बच जाती । 
  मृतक दिनेश चार भाइयों के  तीसरे नम्बर का था । रेलवे  में चल कार्य मे  मजदूरी करता था । मृतक की माता कमला ,पत्नी चन्द्र कला का रो रोकर बुरा हाल हो गया है । मृतक के पास अस्तित्व 14 वर्ष और अर्पित 8 वर्ष के दो लड़के है । मृतक गरीब परिवार से था ,वह रेलवे में चल रहे कार्य मे मजदूरी करके परिवार का जीवन यापन करता था मौके पर पहुंची अम्बारी  पुलिस चौकी की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।