मंगलवार, 8 अक्तूबर 2024

लखनऊ :हेड कांस्टेबल के बेटे ने BA की छात्रा को अगवा कर रेप की कोशिश रिपोर्ट दर्ज।||Lucknow:Head constable's son abducted a BA student and attempted to rape her, report filed.||

शेयर करें:
लखनऊ :
हेड कांस्टेबल के बेटे ने BA की छात्रा को अगवा कर रेप की कोशिश रिपोर्ट दर्ज।।
दो टूक : लखनऊ के कृष्णा नगर क्षेत्र के एक कालेज में पढ़ने वाली बीए प्रथम वर्ष की छात्रा को कॉलेज जाते समय एक पड़ोसी युवक ने अपने एक साथी और ऑटो चालक संग मिलकर छात्रा का अपरहण कर लिया और जबरन एक कमरे में ले गए जहाँ छात्रा का दुपट्टे से मुंह बाँध युवको ने दुष्कर्म का प्रयास किया | किसी तरह अपने को युवको के चंगुल से मुक्त करा छात्रा भागकर कृष्णा नगर थाने पहुँच पुलिस को अपने साथ घटित आपबीती सुनाई और पड़ोसी युवक समेत उसके साथी और अज्ञात ऑटो चालक के खिलाफ लिखित शिकायत की है।
विस्तार:
कृष्णा नगर सहायक पुलिस आयुक्त विनय कुमार द्विवेदी ने बताया कि एक सरोजनी नगर क्षेत्र में रहने वाली 20 वर्षीय युवती कृष्णा नगर में स्थित एक कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है । आरोप है कि सोमवार सुबह करीब 9 बजे उसके पिता ने कालेज जाने के लिए टीपी नगर के पास छोड़ा था । जहाँ से वह कॉलेज जाने के लिए ऑटो में बैठी थी । ऑटो में उसका पड़ोसी इमरान खान पुत्र इकरार अहमद अपने एक अन्य साथी संग ऑटो में आकर बैठ गया । अभी वह कृष्णानगर मैट्रो स्टेशन के निकट पहुंची ही थी कि ऑटो पर बैठे दोनों युवको के कहने पर ऑटो चालक ने ऑटो मोड़ दिया और छात्रा का फोन छीन लिया ताकि वह किसी की मदद न ले सके । छात्रा के विरोध पर उसे मारते पीटते हुए छात्रा के मुंह पर दुपट्टा बांध नादरगंज स्थित सीपेट के निकट एक कमरे में ले गए, जहां उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगे । इसी दौरान आरोपित इमरान के मोबाईल पर किसी युवती का फोन आ गया । आरोपी को बात में व्यस्त देख छात्रा मौका पाकर वहां से भाग निकली और कृष्णानगर थाने पहुँच कर खुद के साथ घटित हुई घटना की आपबीती पुलिस को बताई । छात्रा की शिकायत पर कृष्णानगर पुलिस ने छेड़छाड़ , मारपीट, अपरहण व बंधक बना कर दुष्कर्म के प्रयास की धाराओ में मुकदमा दर्ज कर आरोपित इमरान व उसके अन्य साथी को कस्टडी में लेकर पूछतांच में जुटी है।।