शुक्रवार, 4 अक्तूबर 2024

गोण्डा : मॉ बनी मासूम बिटिया की कातिल, उतारा मौत के घाट हुई गिरफ्तार।।Gonda : Mother became the murderer of her innocent daughter, she was arrested after killing her.||

शेयर करें:
गोण्डा : 
मॉ बनी मासूम बिटिया की कातिल, उतारा मौत के घाट हुई गिरफ्तार।
◆पति से झगड़े के बाद गुस्से में बच्ची को डाल दिया सेप्टि टैंक मे बताया उठा ले गया जानवर।।
दो टूक : गोंडा जनपद के  थाना परसपुर क्षेत्र के अभई पुरवा गांव में एक कलयुगी मॉ ने अपनी मासूम बच्ची को पति के झगड़े के बाद सेप्टिक टैंक जिंदा डालकर हत्या कर दी और पुलिस को सूचना दी कि उसकी 8 माह की मासूम बेटी को जंगली जानवर रात में उठाकर ले गया है पुलिस ने वन विभाग के अधिकारियों को सूचना दी जल्दी से पीड़ित महिला के घर पहुंची बाद में जांच के क्रम में महिला ही आरोपी निकली उसने ही अपनी मासूम बेटी की हत्या की थी महिला ने जब वजह का खुलासा किया तो अफसर भी सुनकर दंग रह गए ऐसा भी हो सकता है हालांकि पुलिस की जांच के दौरान बच्ची का शव एक सेप्टिक टैंक में मिला. महिला ने बताया कि उसी ने गुस्से में बच्ची को सेप्टिक टैंक में फेंक दिया था ।।
विस्तार :
मिली जानकारी के अनुसार थाना परसपुर क्षेत्र में हुई 08 माह की बच्ची की हत्या मामले में आरोपी माॅं जगमती पत्नी माताफेर मेहरवान पुरवा मौजा अभईपुर थाना परसपुर गोण्डा को गिरफ्तार कर लिया।
● बताते चले कि -- थाना परसपुर क्षेत्र के अभईपुर गांव के मजरे मेहरबानपुरवा में बीते शनिवार को सीताराम गौतम की 8 महीने की पोती सगुन रहस्यमय तरीके से अचानक लापता हो गयी थी। मासूम के लापता होने से गांव में हड़कंप मच गया था। परिवार और गांव के लोगों की शंका थी किसी जंगली जानवर ने मासूम को अपना निवाला बना लिया है। जिसकी सूचना पुलिस को दी पुलिस व वन विभाग की टीमें मासूम की तलाश में जुटी थी लेकिन लापता मासूम का सुराग नहीं लग रहा था।
 सोमवार को पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल की पड़ताल के बाद मासूम सगुन का शव उसके घर के पीछे बने सेफ्टी टैंक से बरामद हुआ था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पानी में डूबने से मासूम के मौत की पुष्टि हुई थी। इसके बाद से ही पुलिस इस गुत्थी को सुलझाने में जुटी थी। पुलिस की जांच पड़ताल में मृतका के मां की भूमिका संदिग्ध मिली थी। बुधवार को पुलिस ने सीताराम गौतम की तहरीर पर मृतका सगुन की मां जगमती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में लिया था और उससे पूछताछ में जुटी थी। पुलिस पूछताछ नें जगमती ने अपनी बेटी की हत्या का जुर्म कुबूल किया
◆ पति पत्नी के बीच चल रही थी अनबन।
पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी जगमती का पति माताफेर मुंबई में रहता है। पति पत्नी के बीच अनबन चल रही है वह एक साल से घर नही आया है। घटना वाली रात भी दोनो के बीच फोन पर विवाद हुआ था। आक्रोशित जगमती आपा खो बैठी और उसने अपनी मासूम बेटी को सेफ्टी टैंक में फेंक दिया। कुछ देर बाद उसने घर वालों को बताया कि सगुन बिस्तर गायब हो गयी है। आशंका जतायी कि सगुन को कोई जंगली जानवर उठा ले गया है। छानबीन के बाद उसके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है।