सोमवार, 21 अक्तूबर 2024

लखनऊ : पत्नी से झगड़े के बाद मजदूर युवक ने लगाई फांसी,घर मे मचा कोहराम।||Lucknow : After a quarrel with his wife, a labourer committed suicide by hanging himself, causing chaos in the house.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
पत्नी से झगड़े के बाद मजदूर युवक ने लगाई फांसी,घर मे मचा कोहराम।।
दो टूक : लखनऊ के थाना आशियाना क्षेत्र में रहने वाला मजदूर युवक ने रविवार देर रात नशे की हालत में घर आया और पत्नी से झगड़ा कर खुद को कमरे में बंद कर पंखे में दुपट्टे के सहारे फांसी लगा आत्महत्या कर ली । सोमवार सुबह युवक को पंखे से लटका देख घर में चीख पुकार मच गई । सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस अग्रिम विधिक कार्रवाई मे जुटी हुई है।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार आशियाना क्षेत्र के बंगला बाजार पुलिस चौकी अंतर्गत मुराईन खेड़ा में अपने परिवार संग रहने वाले पेशे से मजदूर 38 वर्षीय युवक अमित कुमार शर्मा पुत्र स्व० जय नारायण शर्मा रविवार देर रात नशे की हालत में घर आया और किसी बात को लेकर पत्नी संग झगड़ा कर कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया । सोमवार सुबह देर तक दरवाजा न खुलता देख परिजनों ने झांक कर कमरे के भीतर देखा तो वह कमरे में दुपट्टे के सहारे पंखे में लटका हुआ था । अमित को फंदे पर लटका देख देख पूरे घर में चीख पुकार मच गई । सूचना पर पहुंची स्थानीय आशियाना पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ शव को फंदे से उतार कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । मृतक के बड़े भाई संजय शर्मा ने बताया कि रविवार रात मृतक अमित नशे की हालत में घर आया और किसी बात को लेकर पत्नी से झगड़ा कर अंदर से कमरे का दरवाजा बंद कर लिया । मृतक के परिवार में पत्नी नेहा व एक 4 वर्षीय बेटा अर्णव है ।