बुधवार, 16 अक्तूबर 2024

लखनऊ : पत्नी को ससुराल भेज युवक ने फांसी लगाकर दे दी जान,मचा कोहराम।||Lucknow : After sending his wife to her in-laws house, a young man committed suicide by hanging himself, causing uproar.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
पत्नी को ससुराल भेज युवक ने फांसी लगाकर दे दी जान,मचा कोहराम।।
दो टूक : लखनऊ के थाना निगोहां के मीरकनगर गांव में सोमवार देर रात लगभग साढ़े बारह बजे एक युवक ने अपने घर के कमरे में साड़ी के फंदे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिवारीजनों की सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार थाना निगोह क्षेत्र के मीरकनगर गांव निवासी मृतक के बड़े भाई धर्मेंद्र ने बताया कि उसका छोटा भाई विजय गौतम 25 जो सोमवार की सुबह अपनी पत्नी को लेकर ससुराल गया था और पत्नी को मायके में ही छोड़ आया शाम करीब 7 बजे शराब के नशे में घर वापस लौटने के बाद मां से व भाई से गालीगलौज कर कमरे चला गया रात लगभग 11 बजे मां ने खाने के लिए बुलाने गई तो बेटे का शव कमरे में साड़ी के फंदे से लटका देख दंग रह गई । मां वापस बड़े बेटे धर्मन्द्र को बताई जिसके बाद परिजनों को सूचना निगोहां पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
थाना प्रभारी अनुज तिवारी ने बताया कि मृतक शराब पीने का आदि था आये दिन परिजनों से लड़ाई झगड़ा गाली गलौज करने जैसी बात छानबीन मे सामने आयी है। मृतक का कोई सुसाइड नोट नही मिला है फिलहाल किसी ने कोई आरोप नही लगाया है।