शनिवार, 19 अक्तूबर 2024

लखनऊ : बैंक रिकवरी एजेंट ने खायी नशीली गोलियां हुई मौत।||Lucknow : Bank recovery agent consumed narcotic pills and died.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
बैंक रिकवरी एजेंट ने खायी नशीली गोलियां हुई मौत।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना कृष्णा नगर क्षेत्र के गोपालपुरी मोहल्ले में रहने वाले निजी बैंक के रिकवरी एजेंट ने शुक्रवार रात अत्यधिक मात्रा में नशीली दवा खा ली जिससे उसकी हालत बिगड़ गई, बिगड़ी हालत देख परिजन इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले गए, जहां जांच के बाद डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी । सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया,घटना की छानबीन में जुट गई।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार कृष्णा नगर क्षेत्र के वीआईपी रोड स्थित गोपालपुरी मोहल्ले में रहने वाले 25 वर्षिय मनोज पुत्र राम शंकर ने शुक्रवार रात अपने ही घर में ज्यादा मात्रा में नशे गोलियां खा ली थी जिससे उसकी हालत बिगड़ गई । मामले की जानकारी होने पर युवक के परिजन इलाज के नजदीकी लोकबंधु अस्पताल ले गए जहाँ जाँच के बाद चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया । अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पहुंची कृष्णानगर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । परियोजनो ने बताया कि मृत युवक एक निजी बैंक में रिकवरी एजेंट का कार्य करता था ।