सोमवार, 21 अक्तूबर 2024

लखनऊ : जमीनी विवाद में भाई भाई के लहू का प्यासा,चाकू से किया हमला।||Lucknow : Brother thirsty for brother's blood in land dispute, attacked with knife.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
जमीनी विवाद में भाई भाई के लहू का प्यासा,चाकू से किया हमला ।।
दो टूक : लखनऊ के आशियाना क्षेत्र रहने वाले दो सगे भाईयों में बीच पुराने जमीनी विवाद के चलते हुई कहासुनी मारपीट में तब्दील हो गई । इस दौरान छोटे भाई ने बड़े भाई पर चाकू से हमला करने के साथ बड़े भाई के हांथ की उंगली दांत से काट भाग गया। शोरगुल सुनकर जुटे पड़ोसी घायल को इलाज के लिए नजदी की अस्पताल ले गए । सूचना पर पहुची पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी है  ।
विस्तार :
लखनऊ के कानपुर रोड़ एलडीए कॉलोनी सेक्टर - जी थाना आशियाना में रहने वाली कृष्णा देवी पत्नी दिनेश कुमार की माने तो उनके देवर राजेश कुमार पुत्र शिव बरन प्रसाद व देवरानी संजू निराला घर पर एक साथ ही रहते है । पीड़िता का आरोप है कि पुराने जमीनी विवाद को लेकर शनिवार शाम उनके पति और देवर के बीच कहासुनी हो गई । जिस पर उनके देवर राजेश कुमार ने पति पर अचानक चाकू से हमला कर दिया । किसी तरह से देवर के हाथ से चाकू छीनकर फेका लेकिन उनके देवर राजेश ने हाथा पाई के दौरान उनके पति दिनेश कुमार चौधरी के हाथ की ऊंगली दांत से काटकर फेक दिया । चीख पुकार एकत्र हुए पड़ोसियों ने दोनों को अलग कर घायल दिनेश को इलाज के लिए अस्पताल भेजा । पीडिता का आरोप था कि पूर्व में भी उनका देवर राजेश कुमार व देवरानी संजू निराला उन्हे व उनके पति को कई बार जान से मारने की धमकी दे चुके है । किसी अनहोनी की आशंका पर पीड़िता ने मामले की सूचना पुलिस कन्ट्रोल रूम को देकर स्थानीय आशियाना थाने में आरोपित देवर और देवरानी के विरुद्ध लिखित शिकायत दी । पीड़िता की नामजद शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुटी है ।