शनिवार, 19 अक्तूबर 2024

लखनऊ : कुत्ते के विवाद में दबंगो ने घर मे घुस की मारपीट।||Lucknow: Bullies entered the house and started beating people due to a dispute over a dog.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
कुत्ते के विवाद में दबंगो ने घर मे घुस की मारपीट।।
दो टूक : लखनऊ के थाना कृष्णानगर क्षेत्र में अपने परिवार संग रहने वाले बुजुर्ग ने पड़ोसी युवकों को अपने दरवाजे पर श्वान को शौच कराने से मना किया तो नाराज दबंग युवकों ने बुजुर्ग के घर में घुस अभद्रता करते हुए गाली गलौज कर मारपीट की और जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए । बुजुर्ग की शिकायत पर स्थानीय पुलिस मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही में जुटी है ।
विस्तार:
मिली जानकारी के मुताबिक कृष्णा नगर क्षेत्र के आशुतोष नगर में अपनी पत्नी, बेटे और बहू के साथ रहने वाले जंगबहादुर सिंह की माने तो मोहल्ले में रहने वाले दो दबंग युवक काफी दिनों से अपने कुत्ते को उनके दरवाजे पर शौच कराते चले आ रहे थे । गुरुवार को उन्होंने युवकों से ऐसा न कराने की लिए कहा तो दोनों युवक उनके घर में घुस कर उनकी पत्नी बेटे व बहू संग गाली गलौज करते हुए अभद्रता करते हुए भद्दी भद्दी गालियां देकर धमकी देने लगे । पीड़ित बुजुर्ग ने स्थानीय कृष्णानगर थाने पहुँच कर दोनो आरोपियों के विरुद्ध लिखित शिकायत दी । पीड़ित की शिकायत पर दोनों युवको के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी है ।