रविवार, 13 अक्तूबर 2024

लखनऊ :नौकरी झांसा देकर बढाई नजदीयां,झूठा निकाह कर किया दुराचार ,केस दर्ज।।|Lucknow: By giving false promise of job, increased closeness with each other, did misbehavior after fake marriage, case registered.||

शेयर करें:
लखनऊ :
नौकरी झांसा देकर बढाई नजदीयां,झूठा निकाह कर किया दुराचार,केस दर्ज।।
दो टूक : लखनऊ के आलमबाग क्षेत्र में रहने वाली युवती को युवक ने नौकरी दिलाने का झांसा देकर नजदीकियां बढ़ाई और फर्जी निकाह कर चार वर्षों तक यौन शोषण करता रहा । वर्षों के बाद जब युवती आरोपित के घर रहने पहुंची तो अरोपित और उसके परिजन उसे बेटे के रास्ते से हटने की नसीहत देकर जान से मारने की धमकी देने लगे । आरोपित और उसके परिजनों की बातो से आहत पीड़िता ने स्थानीय थाने में लिखित शिकायत दी ।
विस्तार:
मिली जानकारी के मुताबिक थाना आलमबाग क्षेत्र में रह कर एक टेलीकॉम कंपनी में काम करने वाली युवती की माने तो सूर्यनगर लखनऊ में रहने वाले जमशेद खान पुत्र सरफुद्दीन खान ने फोन पर उसे नौकरी दिलाने का झांसा देकर उससे नजदीकियां बढ़ाई और फर्जी निकाह कर चार वर्षों तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा । पीड़िता दबाव बनाकर आरोपित के साथ रहने के लिए जब उसके घर गई तो आरोपित युवक परिवारजन पीडिता को धमकी देते हुए उसके बेटे के रास्ते से हट जाने की बात कहने लगे । पीड़िता का आरोप है कि बीते 19 सितम्बर को आरोपित जमशेद उसे जान से मारने की नियत से एक सुनसान जंगल मे ले गया और उस पर धारदार हथियार से वार करने लगा । किसी तरह जान बचाकर अपने घर पहुँच कर पीड़िता ने अपने परिजनों को आपबीती सुनाई । बेटी की बात सुन पीडिता अपने परिजनो संग स्थानीय आलमबाग थाने में जाकर आरोपी के विरुद्ध लिखित नामजद शिकायत दी । पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है । वहीं पीड़िता का आरोप है कि आरोपी पूर्व में भी कई लड़कियों के साथ निकाह कर चूका है ।