शनिवार, 5 अक्तूबर 2024

लखनऊ :फौजी दंपत्ति को दबंग पडोसी ने पीटा केस दर्ज।।||Lucknow: A case of thrashing a military couple was beaten up by a domineering neighbor.||

शेयर करें:
लखनऊ :
फौजी दंपत्ति को दबंग पडोसी ने पीटा केस दर्ज।।
दो टूक : लखनऊ के थाना आशियाना क्षेत्र में शनिवार दोपहर दबंग पड़ोसी युवक ने अपने साथियो संग मिलकर सेना से सेवानिवृत सैन्य कर्मी व उसकी पत्नी को घर में घुस बेरहमी से पीटा । दबंग युवकों को करतूत पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई । सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दंपती ने आशियाना थाने में दबंग पड़ोसी युवक समेत उसके अन्य साथियो के खिलाफ लिखित शिकायत दी । पीड़ित दंपती की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी है ।
आशियाना थाना क्षेत्र के देवी खेड़ा हिमालयन कॉलोनी की गली नंबर - 3 में अपनी पत्नी अल्पना मौर्या के साथ रहने वाले सेना से हवलदार के पद से सेवानिवृत एनके मौर्य का आरोप है कि उनके घर के सामने गौरव पांडेय पुत्र एसपी पांडेय अपने घर में ही अपना ऑफिस संचालित करते हैं, जिसकी वजह से मोहल्ले में आय दिन अराजकतत्वों का जमावड़ा लगा रहता है । शनिवार दोपहर करीब 2:30 बजे वह अपने घर के दरवाजे पर बैठे अराजक तत्वों का विरोध किया तो गौरव पांडेय हमलावर होकर अपने आधा दर्जन साथियो संग उनके घर में घुस जानलेवा हमला कर दिया । बचाव में आई उनकी पत्नी अल्पना को भी मारा पीटा । हमलावरों की करतूत मोहल्ले में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई । पीड़ित दंपती ने सीसीटीवी फुटेज के साथ आरोपियों के विरुद्ध आशियाना थाने में लिखित शिकायत दी । पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी है ।