शनिवार, 19 अक्तूबर 2024

लखनऊ :फन रिपब्लिक मॉल एशिया और इंडिया बुक ऑफ़ रिकॉर्ड में दर्ज।||Lucknow :Fun Republic Mall registered in Asia and India Book of Records.||

शेयर करें:
लखनऊ :
फन रिपब्लिक मॉल एशिया और इंडिया बुक ऑफ़ रिकॉर्ड में दर्ज।
।।संवाददाता- मंदीप ज़ीनवाल।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के वन स्टॉप शॉपिंग डेस्टिनेशन फन रिपब्लिक मॉल अब इतिहास में दर्ज हो गया है जी हाँ फन रिपब्लिक मॉल में दीपावली के उपलक्ष्य में 20 फ़ीट ऊंची साà' किलो वजन की 24 कैरेट गोल्ड प्लेटेड गणेश लक्ष्मी की मूर्ति की स्थापना की गई है जो कि एशिया बुक ऑफ़ रिकॉर्ड और इंडिया बुक ऑफ़ रिकॉर्ड में दर्ज की गई।,इस खास मौके पर एशिया बुक ऑफ़ रिकॉर्ड की टीम की तरफ से प्रेमिल द्विवेदी जी भी मॉल में उपस्थित थे। 
लखनऊ के लिए ये गौरव की बात है कि लखनऊ के सबसे चहते मॉल ने लखनऊ को एक बार फिर सुर्ख़ियों में ला दिया है।

फन रिपब्लिक मॉल लखनऊ में 24 कैरेट गोल्ड प्लेटेड गणेश लक्ष्मी की मूर्ति का अनावरण उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक जी ने किया, इस मौके पर अपने विचार व्यक्त करते हुए उप मुख्यमंत्री ने कहा की फन रिपब्लिक का यह कार्य बेहद सराहनीय और लखनऊ को गौरान्वित करने वाला है मै आशा करता हूँ कि फन रिपब्लिक मॉल आगे भी ऐसे सराहनीय कार्य करता रहेगा। इसके अलावा श्री हर्ष वर्धन अग्रवाल, प्रबंध न्यासी, हेल्प यू एजुकेशनल एंड चैरिटेबल ट्रस्ट भी इस खास मौके पर उपस्थित रहे।
फन रिपब्लिक मॉल की मार्केटिंग मैनेजर प्रीति पांडे ने कहा कि यह पल हमारे लिए बेहद गौरवपूर्ण क्षण है आखिरकार हमारी मेहनत रंग लाई और कई दिनों मेहनत के बाद आज 24 कैरेट गोल्ड प्लेटेड गणेश लक्ष्मी की मूर्ति का अनावरण उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने किया। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि फन रिपब्लिक मॉल में फन उत्सव की शुरुआत 12 अक्टूबर को हो गई थी और यह 31 अक्टूबर तक चलेगा।जिसमे 12 से 26 अक्टूबर तक शॉप एंड विन के अंतर्गत तीन हजार या उससे ऊपर की शॉपिंग करने वाले पांच टॉप शॉपर्स विजेताओं को प्रतिदिन तय (अश्योर्ड) गिफ्ट हैंपर मिलेगा। जबकि 27 से 31 अक्टूबर के बीच में खरीदारी करने वाले एक मेगा विजेता को प्रतिदिन एक ग्राम सोने का सिक्का मिलेगा। अभी तक फन उत्सव के अंदर 30 से ज्यादा लोग उपहार जीत चुके हैं।