बुधवार, 16 अक्तूबर 2024

लखनऊ : अंडा व्यापारी पर फायर करने वाले आरोपित को पुलिस ने किया गिराफ्तार।||Lucknow: Police arrested the accused who fired at the egg trader.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
अंडा व्यापारी पर फायर करने वाले आरोपित को पुलिस ने किया गिराफ्तार।
● दो पिस्टल समेत जिंदा कारतूस बरामद।
दो टूक : लखनऊ के सुशान्त गोल्फ सिटी इलाके में एक अंडा व्यापारी पर जान से मारने की नीयत से फायर कर करने वाले आरोपित को गिरफ्तार कर उसके पास से  रिवाल्वर ,एक अवैद्य पिस्टल समेत कारतूस बरामद की है। 
पुलिस के मुताबिक मांढरमऊ गांव निवासी तेजा सिंह अंडा व्यापारी है। मंगलवार की रात उसकी दुकान पर पहुंचे अशोक कुमार निवासी खेवली थाना बीकापुर जनपद अयोध्या हाल पता मांढरमऊ उसकी दुकान पर पहुंचा। किसी बात को लेकर दोनो के बीच कहा सुनी होने लगी उसी दौरान अशोक ने पिस्टल निकाल कर व्यापारी पर फायर कर  दिया। गोली चलने की आवाज सुनकर लोगो मे अफरा तफरी मच गई। जिसके बाद वह मौके से भाग निकला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित तेजा सिंह से तहरीर लेकर आरोपित के खिलाफ नाम जद मुकदमा पंजीकृत करके तलाश में जुट गई। आरोपित अशोक कुमार की तलाश में जुटी पुलिस उसे बुधवार की सुबह अमूल डेरी के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 
इंस्पेक्टर अंजनी कुमार मिश्रा ने बताया कि पकड़े गए आरोपित के पास से एक लाइसेंसी व एक अवैध पिस्टल के साथ जिंदा कारतूस भी बरामद किए। तथा घटना स्थल से पिस्टल का एक खोखा भी बरामद कर जेल भेज दिया।