बुधवार, 16 अक्तूबर 2024

लखनऊ : मंगल मार्केट मे चेन लुटेरे को पब्लिक ने दौड़ाकर पकड़ा,किया पुलिस के हवाले।||Lucknow : Public chased and caught a chain snatcher in Mangal Market and handed him over to police.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
मंगल मार्केट मे चेन लुटेरे को पब्लिक ने दौड़ाकर पकड़ा,किया पुलिस के हवाले।
◆युवक से चेन छीनकर बदमाश भाग रहा था।।
दो टूक : लखनऊ के थाना कृष्णा नगर क्षेत्र में साप्ताहिक मंगल बाजार मे एक दम्पति के बेटे के गले से लुटेरों ने सरेराह गले से झपट्टा मार सोने का लाकेट छीन कर भाग निकले। पब्लिक ने दौड़ाकर दोनों लुटेरों को पकड़ लिया। और पिटाई करते हुए कंट्रोल नंबर पर सूचना दे पुलिस के सुपुर्द कर दिया।  पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने लूट की धारा में मुकदमा दर्ज दोनों बदमाशों को जेल भेज दिया है।
विस्तार:
इंस्पेक्टर कृष्णा नगर पी के सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र स्थित इन्द्रलोक कालोनी निवासी चन्द्रेश कुमार के मुताबिक वह बीते मंगलवार को थाना क्षेत्र स्थित फिनिक्स माल, बाराबिरवा मे लगने वाली साप्ताहिक मंगल बाजार खरीददारी करने अपनी पत्नी व बेटे के साथ गए थे । आरोप है कि उस दौरान सामान खरीदते वक्त दो अज्ञात बदमाशों ने उनके बेटे के गले से झपट्टा मार सोने की लाकेट छीन कर भागने लगे। दोनों बदमाशों को पीड़ित ने अन्य लोगो की मदद से दौड़ाकर पकड़ लिया।
 और बदमाशों की पिटाई कर कंट्रोल नंबर पर पुलिस को सूचना दे मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस के सुपुर्द कर दिया । वहीं पीड़ित की शिकायत पर कृष्णा नगर पुलिस ने लूट की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 इंस्पेक्टर कृष्णा नगर के मुताबिक दोनों लुटेरों ने पूछताछ में अपना परिचय भारत कोली, समीर कुमार निवासी बदाली खेड़ा, थाना सरोजनीनगर के रूप में दिया है। जिनके पास दो सोने की लॉकेट, और तीन चाँदी के लॉकेट, एक आर्टिफिशियल बरामद हुआ है। जिनके खिलाफ कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया गया है।