सोमवार, 7 अक्तूबर 2024

लखनऊ : शोहदे ने युवती से की छेड़छाड़ विरोध पर तेजाब फेंकने की दी धमकी।||Lucknow : A scoundrel molested a girl and threatened to throw acid on her if she protested.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
शोहदे ने युवती से की छेड़छाड़ विरोध पर तेजाब फेंकने की दी धमकी।।
दो टूक : लखनऊ के थाना पीजीआई क्षेत्र के वृंदावन योजना में रहने वाली एक युवती को शोहदे ने रास्ते मे रोककर छेडख़ानी की विरोध करने पर तेजाब फेक कर चेहर बिगाड़ने की धमकी देने लगा ।शोहदे की धमकी से दहशत मे आयी युवती ने स्थानीय थाने पहुचकर लिखित शिकायत की है। आरोपी युवक पीडिता का पूर्व परिचित है।
विस्तार
मिली जानकारी के अनुसार थाना पीजीआई क्षेत्र वृन्दावन योजना मे रहने वाली पीडिता एक कंपनी में काम करती है।
पीड़िता ने अपनी तहरीर में आरोप लगाया है कि उसके परिचित केतन शुक्ला ने बीते 11 सितंबर की शाम 5 बजे फोन किया जिसका पीड़िता ने कोई जवाब नहीं दिया। तो उसने पीड़िता के छोटे भाई को फोन कर गंदी 2 गालियां देने लगा और बोला तेरी बहन के चेहरे पर तेजाब डालूंगा और सोशल मीडिया पर फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा तो भाई ने काल काट दिया।
पीड़िता ने पुलिस से बताया कि इसके बाद 13 सितंबर को आफिस से घर वापस आते वक्त  रेलवे पुल अंडर पास सेक्टर-7 के पास उसने जबरन स्कूटी रोक लिया और छेड़खानी करने लगा किसी तरह उससे बचकर घर पहुची और अपने परिजनों को बताया। लोक लज्जा के डर से शांत हो गई। इसके बाद पुन : केतन परेशान कर रहा है और धमकी दे रहा है आरोपी से परेशान होकर आत्मघाती कदम उठाना पड़ सकता है।
पीजीआई पुलिस ने पुलिस मिली तहरीर की जांचोपरांत मुकदमा दर्ज कर अग्रिम विधिक कार्यवाही कर रही।