शनिवार, 19 अक्तूबर 2024

लखनऊ : स्कूल मे अचानक छात्रा की बिगड़ी तबियत इलाज के दौरान मौत।||Lucknow: Student's health suddenly deteriorated in school and she died during treatment.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
स्कूल मे अचानक छात्रा की बिगड़ी तबियत इलाज के दौरान मौत।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के आलमबाग क्षेत्र स्थित नवयुग पब्लिक स्कूल में शनिवार सुबह एक छात्रा की अचानक तबियत खराब हो गई । स्कूल प्रशासन ने मामले की जानकारी छात्रा के परिजनों को देकर इलाज के लिए एक नजदीकी निजी अस्पताल में ले गए जहाँ इलाज दौरान छात्रा की मौत हो गई। अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस परिजनों की मौजूदगी में शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार मूलत: अमेठी जनपद के जगदीशपुर के रहने वाले विजय सिंह अपनी परिवार पत्नी साधना समेत चार बच्चे बेटे राजवीर, कुशल और बेटी अनन्या व अवंतिका के साथ पीजीआई स्थित डूडा कॉलोनी में रहते है। 
विजय सिंह की 15 वर्षीय बेटी अनन्या आलमबाग स्थित नवयुग पब्लिक स्कूल हाई स्कूल में कक्षा दस की छात्रा थी रोज की भांति शनिवार सुबह लगभग 7:40 बजे अनन्या ऑटो से अपने स्कूल पहुंची थी । छात्रा के चाचा राज कुमार सिंह के अनुसार पहुंचने के दस मिनट बाद ही स्कूल से फोन आ गया कि उनकी बेटी की तबियत बहुत खराब है, जिसे स्कूल से अस्पताल ले जाया का रहा है स्कूल प्रशासन छात्रा को आलमबाग स्थित एक नजदीकी निजी अस्पताल इलाज के लिए ले गया, जहां इलाज के दौरान छात्रा की मौत हो गई । अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पहुंची आलमबाग पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं परिजनों का कहना था कि छात्रा पूर्ण रूप से स्वस्थ थी वह अकेले ही अपने स्कूल आती जाती थी । छात्रा के अन्य भाई बहन दूसरे स्कूल में पढाई करते है । पिता अपने पैतृक गाँव में रहकर खेती किसानी का कार्य करते हैं ।