शनिवार, 19 अक्तूबर 2024

लखनऊ : इंजीनियर के घर से चोरो ने उड़ाया लाखों के जेवरात एवं नगदी ||Lucknow: Thieves stole jewellery and cash worth lakhs from an engineer's house.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
इंजीनियर के घर से चोरो ने उड़ाया लाखों के जेवरात एवं नगदी ।।
दो टूक : लखनऊ के थाना आशियाना क्षेत्र में इंजीनियर के बंद मकान पर धावा बोल अज्ञात बदमाश लाखों कीमत के जेवरात समेत नगदी चोरी कर फरार हो गए । पड़ोसी की सूचना पर घर पहुंचे इंजीनियर ने सीसीटीवी फुटेज के आधार स्थानीय पुलिस को लिखित शिकायत दी । पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस चोरो की तलाश में जुटी है ।  
विस्तार :
प्राप्त जानकारी के मुताबिक आशियाना क्षेत्र के सेक्टर - एन में रहने वाले सुदीप जायसवाल नोएडा स्थित एक निजी कंपनी में इंजीनियर के पद पर कार्यरत हैं, और अक्सर वह अपनी मां के साथ वहीं रहते हैं । सितंबर माह में आखिरी बार वह लखनऊ आए थे । गुरुवार सुबह पड़ोसी ने सुदीप को फोन कर घर में चोरी होने की जानकारी दी । पड़ोसी की सूचना पर गुरुवार रात आशियाना स्थित अपने घर पहुंचे सुदीप ने देखा कि घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था और अलमारियों व दरवाजों के ताले टूटे हुए थे । बदमाश घर में रखे लगभग तीन लाख कीमत के जेवरात समेत 25 हजार की नगदी चुरा ले गए थे । सुदीप के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में दो बदमाश चोरी करते दिखाई दे रहे हैं । सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर पीड़ित ने स्थानीय आशियाना थाने में लिखित तहरीर दी । पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है ।